Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: सोनिया ने PM मोदी पर साधा निशाना, 'सिर्फ भाषण से खाली पेट नहीं भर सकते, भोजन चाहिए'

केंद्र सरकार पर कार्नाटक के प्रति भेदबाव का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक के विकास के लिए काफी काम किया लेकिन केंद्र की सरकार अपने पू्र्वाग्रह के कारण कर्नाटक की तरक्की की राह में बाधाएं खड़ी करती रही।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 08, 2018 17:01 IST
karnataka assembly election: Sonia gandhi attack on modi govt at bijapur election rally- India TV Hindi
Image Source : ANI karnataka assembly election: Sonia gandhi attack on modi govt at bijapur election rally

बीजापुर: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कर्नाटक के बीजापुर में चुनावी संभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार पर कार्नाटक के प्रति भेदभाव का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक के विकास के लिए काफी काम किया लेकिन केंद्र की सरकार अपने पू्र्वाग्रह के कारण कर्नाटक की तरक्की की राह में बाधाएं खड़ी करती रही।

​उन्होंने अपने भाषण में पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बहुत अच्छा भाषण देते हैं लेकिन सिर्फ भाषण से भूखे पेटों को नहीं भरा जा सकता, भोजन चाहिए। सोनिया गांधी ने कहा कि पीएम मोदी अपने भाषण में कांग्रेस मुक्त की बात करते हैं दरअसल उनपर कांग्रेस का भूत सवार हो गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक के एक नंबर के पायदान पर पहुंचाया और जनहित के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के किसान जब सूखे की मार से पीड़ित रहे तब मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कई बार इस मुद्दे पर मुलाकात के लिए प्रधानमंत्री से समय मांगा लेकिन उन्होंने मुलाकात का समय नहीं दिया। सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कि इस तरह का काम करके उन्होंने न केवल कर्नाटक के किसानों का अपमान किया है बल्कि कर्नाटक राज्य का भी अपमान किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement