Saturday, April 20, 2024
Advertisement

#TeamModiOnIndiaTV: किरण रिजिजू का आरोप, कोरोना संकट के दौरान गरीबों को उकसा रहे हैं 'नासमझ' राहुल गांधी

रिजि​जू ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी इस मुश्किल दौर में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 29, 2020 18:06 IST
Kiren Rijiu- India TV Hindi
Kiren Rijiu

देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है। सरकार अभी तक चार बार लॉकडाउन बढ़ा चुकी है। मजदूरों के लिए ट्रेनों की व्यवस्था की गई है। लेकिन राहुल गांधी लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम में देश के खेल राज्य मंत्री किरण रि​जिजू ने राहुल गांधी पर जबर्दस्त हमला बोला। रिजि​जू ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी इस मुश्किल दौर में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। राहुल लगातार मजदूरों को उकसा रहे हैं। यह देश साथ देने का है। लेकिन राहुल गलत जानकारी फैला रहे हैं। 

रिजिजू ने कहा ​कि राहुल गांधी कहते हैं कि गरीबों को लाखों करोड़ों रुपए दे दो। कांग्रेस ने पिछले 40— 50 सालों में देश को आसमान में तो पहुंचा नहीं है। देश के सामने बड़ी समस्या है और संसाधन सीमित हैं। राहुल गांधी शायद ये समझते नहीं हैं। हमारे फ्रंटलाइन वर्कर काफी मेहनत कर रहे हैं वहीं राहुल लोगों को बरगला रहे हैं। 

ये एक इमर्जेंसी समय है, ऐसे समय में राजनीति से दूर रहते हुए राष्ट्र निर्माण में मदद दें। गांव गांव तक साधन पहुंचाना, खाना पहुंचाना एक बेहद खर्चीला काम है। लेकिन राहुल गांधी लिख देते हैं परिवारों को इतना पैसा दे दो। वे फ्रंटलाइन वर्कर की हिम्मत तोड़ रहे हैं। राहुल ना समझ हैं या उन्हें कोई गलत रास्ते में धकेल रहा है। ये समझ से बाहर है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement