Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

लालू यादव का दावा, 'शरद यादव जैसे धर्मनिरपेक्ष नेता BJP के साथ नहीं जा सकते'

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव के भाजपा के साथ नहीं जाने का आज दावा करते हुए उनसे अपील की कि सांप्रदायिक ताकतों को परास्त करने के लिए वे पूरे देश का भ्रमण करें तथा इसमें वे अपनी पूरी शक्ति लगा दें।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 30, 2017 18:31 IST
lalu yadav- India TV Hindi
lalu yadav

पटना: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव के भाजपा के साथ नहीं जाने का आज दावा करते हुए उनसे अपील की कि सांप्रदायिक ताकतों को परास्त करने के लिए वे पूरे देश का भ्रमण करें तथा इसमें वे अपनी पूरी शक्ति लगा दें।

लालू ने कहा कि आज देश में जिस प्रकार का सांप्रदायिक माहौल उत्पन्न किया गया है वैसी स्थिति में शरद जी जैसे धर्मनिरपेक्ष नेताओं की सख्त जरूरत है।

होटल के बदले भूखंड मामले में सीबीआई की प्राथमिकी को लेकर तेजस्वी प्रसाद यादव के जनता के बीच स्पष्टीकरण पर अड़े नीतीश के महागठबंधन (जदयू-राजद-कांग्रेस) से उन्होंने कहा कि इस संबंध में वे शरद जी से बातचीत करेंगे।

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए खेमे में लौटने और भाजपा के साथ गठबंधन करने के बाद गत शुक्रवार को जिस दिन नीतीश बिहार विधानसभा में विश्वास मत हासिल किया। शरद ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी से लंबी बात की थी।

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि इससे पहले शरद यादव को यूपीए में भी शामिल होने का भी न्योता दिया था, पर शरद द्वारा इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गयी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement