1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ममता बनर्जी ने लोकतंत्र को कलंकित किया है, दुनिया से नजर नहीं मिला सकतीं: मनोज तिवारी

ममता बनर्जी ने लोकतंत्र को कलंकित किया है, दुनिया से नजर नहीं मिला सकतीं: मनोज तिवारी

लोकसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 30, 2019 9:30 IST
Mamata Banerjee disgraced democracy, says Manoj Tiwari | Facebook- India TV Hindi
Mamata Banerjee disgraced democracy, says Manoj Tiwari | Facebook

नई दिल्ली: लोकसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है। मीडिया से बात करते हुए मनोज ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने लोकतंत्र को कलंकित किया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल में बीते कुछ महीनों में हुई राजनीतिक हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि ममता के राज में हमारे 54 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है ऐसे में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आकर कैसे लोगों से नजर मिला पाएंगी। 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह महात्मा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी को उनके समाधि स्थलों पर जाकर श्रद्धांजलि दी। मोदी इसके बाद नेशनल वॉर मेमोरियल भी गए। अटल के समाधि स्थल पर मनोज तिवारी समेत बीजेपी के कई सांसद पहुंचे थे। जब उनसे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में न आने पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो मनोज ने कहा, ‘ममता बनर्जी ने लोकतंत्र को कलंकित किया है। उनके शासन में पश्चिम बंगाल में काफी खून-खराबा हुआ और हमारे 54 कार्यकर्ताओं को मार डाला गया। अब उनके पास वह नजर ही कहां है जो ऐसी सभा में बैठकर वह दुनिया से नजर मिलाएंगी।’


आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे कार्यकाल के लिए आज अपने नए मंत्रिपरिषद के साथ शपथ लेंगे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 68 वर्षीय मोदी और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों को राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में शपथ दिलाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित शीर्ष विपक्षी नेता, उद्योग जगत के दिग्गज, फिल्मी सितारे, विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और बिम्सटेक सदस्य देशों के नेता मौजूद रहेंगे। इस मौके पर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी कर दी गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X