1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. विमान उतारने की इजाजत नहीं मिलने से केसीआर, जगनमोहन ने दिल्ली दौरा किया रद्द

विमान उतारने की इजाजत नहीं मिलने से केसीआर, जगनमोहन ने दिल्ली दौरा किया रद्द

आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों के विमान को राष्ट्रीय राजधानी में संचालन की इजाजत नहीं मिली, जिस वजह से दोनों नेताओं ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आने का दौरा रद्द कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 30, 2019 18:34 IST
YSR Congress Party Chief YS Jaganmohan Reddy and...- India TV Hindi
YSR Congress Party Chief YS Jaganmohan Reddy and Telangana CM K.Chandra Sekhar Rao

विजयवाड़ा: आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों के विमान को राष्ट्रीय राजधानी में संचालन की इजाजत नहीं मिली, जिस वजह से दोनों नेताओं ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आने का दौरा रद्द कर दिया है।

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को पद की शपथ ली और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव भी उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। दोनों नेता एक विशेष विमान से दिल्ली आने वाले थे।

अधिकारियों ने कहा, मुख्यमंत्रियों को नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) से इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अपराह्न् 3.30 बजे से लेकर रात 11 बजे तक बिना शेड्यूल के विमान उतारने की पाबंदी की वजह से इजाजत नहीं मिली। इजाजत नहीं मिलने के बाद, जगन रेड्डी और राव ने दिल्ली आने का दौरा रद्द कर दिया।

जगन रेड्डी ने इसके स्थान पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री और द्रमुक नेता एम.के.स्टालिन के लिए लंच का इंतजाम किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X