Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

मुलायम के जन्मदिन पर बिखरा रहमान के संगीत का जादू

सैफई: ऑस्कर अवॉर्ड विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने शनिवार रात समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव के 76वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित तीन दिवसीय समारोह के दूसरे दिन कार्यक्रम प्रस्तुत किया, लेकिन

Bhasha Bhasha
Updated on: November 22, 2015 7:49 IST
मुलायम के जन्मदिन...- India TV Hindi
मुलायम के जन्मदिन समारोह में नहीं पहुंचे लालू प्रसाद

सैफई: ऑस्कर अवॉर्ड विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने शनिवार रात समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव के 76वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित तीन दिवसीय समारोह के दूसरे दिन कार्यक्रम प्रस्तुत किया, लेकिन आरजेडी प्रमुख और मुलायम से संबंधी लालू प्रसाद कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

अफवाहें चल रही हैं कि शुक्रवार को नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारेाह में मुलायम यादव के नहीं जाने के कारण लालू शनिवार के कार्यक्रम में नहीं आए, लेकिन मुलायम की बहू और सांसद डिंपल यादव सहित तमाम सपा नेताओं ने इस मुद्दे को कमतर करने की कोशिश की।

गायक हरिहरण ने भी बाद में रहमान का साथ दिया। मुलायम के परिवार के अलावा अमर सिंह सहित कई अन्य ने कार्यक्रम में भाग लिया। इस मौके पर रविवार के लिए 76 किलोग्राम के केक का आर्डर दिया गया है, जबकि दिल्ली और मुंबई के प्रसिद्ध शेफ एक लाख मेहमानों के लिए इटैलियन, चाइनीज और थाई व्यंजन बनाएंगे।

मेहमानों की सूची में पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौडा से लालू यादव तक और बालीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, सलमान खान व रितिक रोशन से बड़े कारोबारी तक शामिल हैं। फिलहाल स्पष्ट नहीं है कि लालू रविवार को भी आएंगे या नहीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement