Sunday, April 28, 2024
Advertisement

केंद्रीय मंत्री बोले, अपनी शादी में जींस पहनने वाली लड़की से कितने लड़के शादी करना चाहेंगे?

केंद्रीय मंत्री जब बयान दे रहे थे उस वक्त मंच पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे...

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: December 12, 2017 21:36 IST
satyapal singh- India TV Hindi
satyapal singh

गोरखपुर: बागपत से बीजेपी के सांसद और केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री डॉ. सत्यपाल सिंह ने अजीब बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘अगर कोई आदमी कहने लगे कि मैं जींस पहन कर किसी मंदिर का महंत बन जाऊंगा तो लोग पसंद करेंगे क्या? या कोई लड़की जींस पहन कर शादी की बेदी पर जाएगी तो कितने लड़के उससे शादी करना चाहेंगे? कोई पसंद नहीं करेगा।

सत्यपाल सिंह ने ये बात गोरखपुर में महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के समारोह में कही। उन्होंने भारतीय संस्कृति में अवसर के आधार पर वस्त्र धारण करने की बात कही। सिंह जब बयान दे रहे थे उस वक्त मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे।

बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर सत्यपाल सिंह पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे हैं। 2016 में उन्होंने कहा था, यदि तुम्हें कोई गुंडा परेशान करे तो मुझे बता देना। मैं मुंबई का सबसे बड़ा गुंडा रहा हूं। दादाओं का दादा रहा हूं। देखने में सीधा सादा इंसान हूं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement