1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मेरे जन्मदिन पर 2.5 करोड़ वैक्सीन लगने से एक राजनीतिक दल को बुखार आ गया: PM मोदी

मेरे जन्मदिन पर 2.5 करोड़ वैक्सीन लगने से एक राजनीतिक दल को बुखार आ गया: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कोविड-19 टीकों के दुष्प्रभाव के तौर पर बुखार आने को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन उनके जन्मदिन पर जब 2.5 करोड़ टीके लगाए गए तो एक राजनीतिक दल को बुखार आ गया।

Bhasha Bhasha
Updated on: September 18, 2021 12:05 IST
PM MODI- India TV Hindi
Image Source : PTI मेरे जन्मदिन पर 2.5 करोड़ वैक्सीन लगने से एक राजनीतिक दल को बुखार आ गया: PM मोदी

पणजी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कोविड-19 टीकों के दुष्प्रभाव के तौर पर बुखार आने को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन उनके जन्मदिन पर जब 2.5 करोड़ टीके लगाए गए तो एक राजनीतिक दल को बुखार आ गया। मोदी ने गोवा में शत प्रतिशत आबादी को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक दिये जाने के मद्देनजर यहां स्वास्थ्यकर्मियों और टीकाकरण के लाभार्थियों के साथ संवाद के दौरान यह टिप्णी की।

उन्होंने कहा, ‘‘टीकों की बर्बादी रोकने का गोवा का मॉडल देश के अन्य हिस्सों के लिए भी मददगार होगा।’’ प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कोविड-19 टीकों के दुष्प्रभाव के तौर पर बुखार आने को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन उनके जन्मदिन पर 2.5 करोड़ टीके लगाए जाने के बाद एक राजनीतिक दल को बुखार आ गया।’’

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की युवा इकाई भारतीय युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ और महिला इकाई अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ने ‘महंगाई दिवस’ के रूप में मनाया था। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को उन्हें बधाई दी, लेकिन साथ ही उनकी सरकार की ‘विफलताओं’ का हवाला देते हुए कहा कि उनके जन्मदिन को ‘बेरोजगारी दिवस’, ‘किसान विरोधी दिवस’, ‘कोरोना कुप्रबंधन दिवस’ और ‘महंगाई दिवस’ के रूप में मनाना उपयुक्त रहेगा।

Click Mania
bigg boss 15