1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी को कुछ दिन संघ की शाखाओं में जाने की सलाह

राहुल गांधी को कुछ दिन संघ की शाखाओं में जाने की सलाह

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कुछ दिन संघ की शाखाओं में जाने की सलाह दी है।

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: March 11, 2021 15:47 IST
Rahul Gandhi advised to visit RSS Shakha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उमा भारती ने राहुल गांधी को कुछ दिन संघ की शाखाओं में जाने की सलाह दी है।

भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को कुछ दिन संघ की शाखाओं में जाने की सलाह दी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह बात उज्जैन में महाकालेश्वर के दर्शन करने के दौरान कही। उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का भी जिक्र किया और कहा कि वहां ममता बनर्जी 30-35 सीट पर सिमट कर रह जाएगीं। बता दें कि उमा भारती महाशिवरात्रि के मौके पर उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं थीं।


पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा, "पश्चिम बंगाल में ममता 30 से 35 सीटो पर ही सिमट कर रह जाएगी, रही बात राहुल गांधी की सिंधिया को वापस कांग्रेस में आने का आमंत्रण तो उनको कुछ दिन संघ की शाखाओं में जाना चाहिए।"

बता दें कि राहुल गांधी ने भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सोमवार को कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में रहकर कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में आना होगा। उन्होंने कहा था, ‘‘मैंने (ज्योतिरादित्य) सिंधिया से कहा था कि आप मेहनत करिए, एक दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे।’’ कांग्रेस नेता ने कटाक्ष भी किया था कि सिंधिया बीजेपी में ‘बैकबेंचर’ हैं। 

ये भी पढ़ें

bigg boss 15