Friday, March 29, 2024
Advertisement

तमिलनाडु में राहुल गांधी ने स्कूल के छात्रों के साथ किया डांस, देखिए वीडियो

राहुल गांधी तमिलनाडु के एक स्कूल में हलके-फुलके माहौल में नजर आए। वो तमिलनाडु के मूलगुमूदन के एक स्कूल में छात्रों के साथ डांस करते नजर आए। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 01, 2021 14:22 IST
Rahul gandhi dances in Tamil Nadu school watch video तमिलनाडु में राहुल गांधी ने स्कूल के छात्रों के- India TV Hindi
Image Source : ANI VIDEO GRAB तमिलनाडु में राहुल गांधी ने स्कूल के छात्रों के साथ किया डांस, देखिए वीडियो

चेन्नई. राहुल गांधी इन दिनों दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। यहां वो भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी दलों पर जमकर निशाना साथ रहे हैं, लेकिन आज राहुल गांधी तमिलनाडु के एक स्कूल में हलके-फुलके माहौल में नजर आए। वो तमिलनाडु के मूलगुमूदन के एक स्कूल में छात्रों के साथ डांस करते नजर आए। इस दौरान जिसने भी राहुल का ये अंदाज देखा, वो इस नजारे को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद करने की कोशिश करता नजर आया है। आइए आप भी देखिए राहुल गांधी का डांस।

पढ़ें- कई महीनों बाद कांग्रेस का कार्यक्रम में दिखाई दिए सिद्धू, मीडिया से बनाई दूरी

इससे पहले राहुल गांधी ने भाजपा और उसके सहयोगी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि तमिलनाडु में ऐसा व्यक्ति शासन करेगा जो सही मायने में तमिल संस्कृति और उसके लोगों का प्रतिनिधित्व करता हो। राहुल गांधी तमिलनाडु में चुनाव अभियान के तहत कन्याकुमारी में एक रोड शो कर रहे थे। वो राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए, राहुल गांधी ने लोगों से मोदी और संघ परिवार को तमिलनाडु के लोगों, राज्य की संस्कृति और परंपराओं का अपमान करने की अनुमति नहीं देने का आह्वान किया। उन्होंने ये भी कहा कि देश भर में अन्य भाषाओं और संस्कृति की तरह, तमिल संस्कृति और भाषा की रक्षा करना भी उनका कर्तव्य है।

पढ़ें- मुस्लिमों को 5% आरक्षण का प्रस्ताव हो पास, ठाकरे सरकार की सहयोगी सपा की मांग

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा विधायकों को खरीदने और लोकतंत्र को नष्ट करने की होड़ में है और कन्याकुमारी के लोगों को भगवा खेमे के इस नापाक मंसूबे से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने पुडुचेरी में भाजपा द्वारा किए गए राजनीतिक नाटक के बारे में लोगों को याद दिलाया और कहा कि भगवा पार्टी ने पड़ोसी राज्य में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई हैं।

पढ़ें- कृषि क्षेत्र में स्टार्टअप को प्रोत्साहन देने की जरूरत, छोटे किसानों का सशक्तिकरण जरूरी- पीएम मोदी

राहुल गांधी ने स्वर्गीय एच. वसंतकुमार को श्रद्धांजलि दी, जो कन्याकुमारी से सांसद थे और कोविड-19 के चलते उनका निधन हो गया था। कांग्रेस नेता ने कहा कि वसंतकुमार पहले एक कांग्रेसी थे और उन्होंने कन्याकुमारी लोकसभा सीट जीती। राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उनकी विरासत को आगे बढ़ाने और गठबंधन के सहयोगियों को एक बड़ा जनादेश देने की अपील की।

पढ़ें- 50 रुपये की उधारी पर दोस्त ने ले ली दोस्त की जान

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement