1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बीजेपी ने कहा, सस्ती लोकप्रियता के लिए हथकंडे अपना रहे हैं राहुल गांधी

बीजेपी ने कहा, सस्ती लोकप्रियता के लिए हथकंडे अपना रहे हैं राहुल गांधी

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सस्ती लोकप्रियता के लिए ‘हथकंडे’ अपनाने का आरोप लगाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 03, 2021 19:59 IST
Mukhtar Abbas Naqvi, Mukhtar Abbas Naqvi Rahul Gandhi, Rahul Gandhi cheap publicity- India TV Hindi
Image Source : PTI भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सस्ती लोकप्रियता के लिए ‘हथकंडे’ अपनाने का आरोप लगाया।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सस्ती लोकप्रियता के लिए ‘हथकंडे’ अपनाने का आरोप लगाया। बीजेपी ने कहा कि विपक्ष ने संसद की कार्यवाही को बंधक बनाने और सरकार को बदनाम करने के लिए ‘हंगामा करने और भाग जाने’ की रणनीति अपनाई है। केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा में उपनेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि विपक्षी सदस्य खुद को बीजेपी विरोधी ग्रुप के नेता के रूप में पेश करने की होड़ में हैं और इसके लिए सदन की कार्यवाही में बाधा डालने के लिए एक दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि पैगसस जासूसी मामले और 3 केंद्रीय कृषि कानूनों सहित विभिन्न मुद्दों पर संसद के दोनों सदनों में लगातार हंगामा कर रहे हैं और इस वजह से कार्यवाही बाधित हो रही है। संसद में विपक्षी दलों की रणनीति को धार देने के लिए राहुल गांधी ने मंगलवार को समान विचारधारा वाले दलों के नेताओं के साथ नाश्ते पर चर्चा की और पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में साइकिल से संसद तक मार्च निकाला। राज्यसभा सदस्य व भारतीय जनता पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा कि राहुल गांधी कभी ट्रैक्टर चलाकर तो कभी साइकिल से संसद पहुंचकर सस्ती लोकप्रियता के लिए हथकंडे अपना रहे हैं।

अनिल बलूनी ने कहा, ‘राहुल गांधी के पास कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है इसलिए खबरों में बने रहने के लिए इस प्रकार की चीजें करते रहते हैं। पहली बार ऐसा हो रहा है कि सरकार चर्चा कराना चाहती है और विपक्ष इससे भाग रहा है।’ नकवी ने कहा कि विपक्ष हंगामा करने और फिर भाग जाने की रणनीति पर काम कर रहा है। वह सरकार को बदनाम करने के लिए संसद में कार्यवाही को बाधित कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी का विरोध करते-करते विपक्ष देश विरोध पर उतर आया है।

Click Mania