1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. Kisan Andolan: नड्डा ने ट्वीट किया राहुल गांधी का पुराना वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है

Kisan Andolan: नड्डा ने ट्वीट किया राहुल गांधी का पुराना वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है

नए कृषि कानून को भारतीय जनता पार्टी किसानों के लिए हितकारी बता रही है। अब भाजपा के अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर इस मसले पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 27, 2020 13:54 IST
Rahul gandhi old video on farmers jp nadda tweet । किसानों पर नड्डा ने ट्वीट किया राहुल गांधी का पुर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV किसानों पर नड्डा ने ट्वीट किया राहुल गांधी का पुराना वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है

नई दिल्ली. केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठनों का विरोध प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस पार्टी भी इस आंदोलन में खुलकर कूद पड़ी है। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस विषय पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर चुके हैं। नए कृषि कानून को भारतीय जनता पार्टी किसानों के लिए हितकारी बता रही है। अब भाजपा के अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर इस मसले पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया है। ये वीडियो लोकसभा में हुई चर्चा का है।

पढ़ें- दो मुस्लिम लड़कियों ने की हिंदू लड़कों से शादी, मचा बवाल तो पुलिस ने उठाया ये कदम

वीडियो में राहुल गांधी अपना अनुभव साझा कर रहे हैं। राहुल गांधी कहते हैं, "कुछ साल पहले यूपी में मेरा दौरा था और एक किसान ने मुझसे सवाल पूछा। मेरा पास आया औऱ उसने पूछा- राहुल जी आप एक बात हमें समझाइए, हम आलू बेचते हैं 2 रुपये किलो, मगर जब हमारे बच्चे चिप्स खरीदते हैं तो 10 रुपये का पैकट होता है उसमें 1 आलू होता है और किसान ने मुझसे पूछा- ये बताइये ये क्या जादू हो रहा है। मैंने उन किसानों से पूछा- आपको क्या लगता है? इसका कारण क्या है। उन्होंने कहा कि राहुल जी इसका कारण ये है कि जो फैकट्रियां बनती हैं वो हमारे से दूर होती हैं। अगर हम डायरेक्टली अपना माल फैक्ट्री में बेच पाते को जो बीच में से लोग पैसा ले जाते हैं बिचौलिए... उनको फायदा नहीं होगा और पूरा पैसा हमें मिलेगा।"

पढ़ें- 'मन की बात' में पीएम मोदी ने देशवासियों से किया ये संकल्प लेने का आग्रह

जेपी नड्डा ने इस वीडियो को ट्विट करने के साथ ही सवाल किया, "ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज़ की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे है। देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नहीं है। आपको सिर्फ़ राजनीति करनी है। लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नहीं चलेगा। देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके है।"

पढ़ें- सामना में शिवसेना का ये कैसा संपादकीय? संजय राउत का विवादित लेख

देखिए वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X