Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को दिए थे 2 करोड़ रुपए

टैंकर घोटाले पर आप नेता कपिल मिश्रा ने राजघाट पर प्रेस कॉंफ्रेस की। कपिल मिश्रा ने कहा कि आम आदमी मेरी पार्टी है, और इस पार्टी से कोई मुझे नहीं निकाल सकता है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 07, 2017 12:14 IST
satyendra jain gave kejriwal Rs 2 crore- India TV Hindi
satyendra jain gave kejriwal Rs 2 crore

नई दिल्ली: टैंकर घोटाले पर आप नेता कपिल मिश्रा ने आज राजघाट पर प्रेस कॉंफ्रेस की। कपिल मिश्रा ने कहा कि आम आदमी मेरी पार्टी है और इस पार्टी से कोई मुझे नहीं निकाल सकता है। मिश्रा ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के इकलौते ऐसे मंत्री हैं जिनपर किसी प्रकार के भ्रष्टाचार का कोई मामला नहीं है। मिश्रा ने बताया कि मुझे ACB को चिट्ठी लिखने के बाद मंत्री पद से हटाया गया। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आंख मूंद कर भरोसा किया। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने भ्रष्टाचार के हर मामले की जानकारी केजरीवाल को दी थी। ('मैं प्रशांत भूषण या योगेंद्र यादव नहीं कपिल मिश्रा हूं, पार्टी से कोई बाहर नहीं कर सकता')

मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर सबसे बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, सत्येंद्र जैंन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए थे। मिश्रा ने यह भी बताया कि जब उन्होंने केजरीवाल से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी आंखों से सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को पैसे देते हुए देखा था। मिश्रा ने कहा कि वह CBI और ACB को अरविंद केजरीवल के खिलाफ सारे सबूत पेश करेंगे, और कैश लेने वाले सभी लोगों को जेल भिजवाएंगे। मिश्रा ने बताया कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के रिश्तेदार की 50 करोड़ का जमीनी सौदा कराया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement