Friday, April 19, 2024
Advertisement

सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष न बनाए जाने के सवाल पर भड़कीं सिंधिया समर्थक मंत्री, मीडिया कर्मियों के माइक पर उतारा गुस्सा

दमोह में पत्रकारों से बात करते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी सिंधिया पर हो रहे सवालों से नाराज नजर आईं। पत्रकारों ने जब सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाए जाने पर सवाल किए तो जवाब में और उनकी आवाज में तल्खी और नाराजगी साफ दिखाई दी। 

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: February 16, 2020 21:28 IST
Scindia- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB सिंधिया समर्थक मंत्री ने मीडिया कर्मियों के माइक पर उतारा गुस्सा

भोपाल। पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री न बन पाने का गम, फिर 1 साल बीत जाने के बाद भी कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष न पाने का दुख अकेले ज्योतिरादित्य सिंधिया को ही नहीं, बल्कि कमलनाथ मंत्रिमंडल में मौजूद उनके समर्थक मंत्री भी सिंधिया की लगातार हो रही अनदेखी के चलते अपनी नाराजगी जताने से नहीं चूक रहे हैं।

दरअसल दमोह में पत्रकारों से बात करते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी सिंधिया पर हो रहे सवालों से नाराज नजर आईं। पत्रकारों ने जब सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाए जाने पर सवाल किए तो जवाब में और उनकी आवाज में तल्खी और नाराजगी साफ दिखाई दी। उनसे पूछा गया कि प्रदेश अध्यक्ष कौन बनेगा, तो उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जो तय करेंगे, जिसे प्रदेश में भेजेंगे वह कांग्रेस में होगा, उसका स्वागत है।

तभी पत्रकार ने पूछा इसका मतलब सिंधिया नहीं भी चलेंगे, इस सवाल पर अमूमन शांत रहने वाली ज्योतिरादित्य समर्थक मंत्री इमरती देवी की आवाज और अंदाज में तल्खी साफ नजर आई उन्होंने कहा, "क्यों सिंधिया नहीं चलेंगे, क्यों दिग्विजय सिंह नहीं चलेंगे, क्यों कमलनाथ नहीं चलेंगे। क्या हम अलग हैं, सारे नेता एक हैं।" और जवाब देते ही गुस्सा जैसे सातवें आसमान पर उतर आया सामने लगे माइक को धक्का दिया और कहा चलो अब जाओ। दरअसल शनिवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच हुए घटनाक्रम के बाद तमाम ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्रियों में नाराजगी है, जो अब मीडिया के सामने खुलकर नजर भी आ रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement