1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'ये सोनिया गांधी की तरफ़ से पंजाब की जनता के मुंह पर करारा तमाचा', कांग्रेस के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार

'ये सोनिया गांधी की तरफ़ से पंजाब की जनता के मुंह पर करारा तमाचा', कांग्रेस के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार

मध्य प्रदेश कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उसकी काफी खिल्ली उड़ाई गई। नेटिजन्स ने उनके काफी मजे लिए। एक यूजर ने टिप्पणी की कि कांग्रेस पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई ने सबसे कम आईक्यू का विश्व रिकॉर्ड बनाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 19, 2021 20:03 IST
'Slap on the face of the people of Punjab from Sonia Gandhi', BJP's attack on Congress's tweet- India TV Hindi
Image Source : PTI चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के नए मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

भोपाल: चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के नए मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित सोमवार सुबह 11 बजे चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाएंगे। वहीं गुजरात में विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री बदलने को लेकर कांग्रेस के तंज पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने पलटवार करते हुए तंज किया पूरे देश में 2,290 लोगों की पसंद चरनजीत सिंह छन्नी पंजाब के नये मुख्यमंत्री होंगे। बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने दावा किया था कि यह गुजरात के नागरिकों के चेहरे पर एक तमाचा है, क्योंकि भूपेंद्र पटेल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अच्छे-खासे फॉलोवर्स नहीं हैं।

चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब के नए मुख्यमंत्री बनाने के ऐलान के बाद मध्य प्रदेश बीजेपी ने ट्वीट किया, "पूरे देश में 2,290 लोगों की पसंद चरनजीत सिंह छन्नी पंजाब के नये मुख्यमंत्री होंगे। ये सोनिया गांधी की तरफ़ से पंजाब की जनता के मुँह पर करारा तमाचा है।" बता दें कि कांग्रेस ने जिस तरह गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर फैन फॉलोइंग को लेकर जिस तरह उन पर हमला बोला कुछ उसी अंदाज में मध्य प्रदेश बीजेपी ने आज जवाब दिया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “पूरे देश में 14000 लोगों की पसंद भूपेंद्र पटेल गुजरात के नए मुख्यमंत्री होंगे। यह नरेंद्र मोदी की तरफ से गुजरात की जनता के मुँह पर करारा तमाचा है।” मध्य प्रदेश कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उसकी काफी खिल्ली उड़ाई गई। नेटिजन्स ने उनके काफी मजे लिए। एक यूजर ने टिप्पणी की कि कांग्रेस पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई ने सबसे कम आईक्यू का विश्व रिकॉर्ड बनाया।

इससे पहले चंडीगढ़ में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में चरणजीत सिंह चन्नी को विधायक दल का नेता चुना गया जिसकी जानकारी पंजाब के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने ट्वीट कर दिया। चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्यपाल को समर्थन पत्र सौंप दिया है। चरणजीत सिंह चन्नी सोमवार (20 सितंबर) सुबह 11 बजे पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

ये भी पढ़ें

Click Mania
bigg boss 15