Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ग्रामीणों पर अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर आपका और आदर करने लगा हूं प्रियंका: रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने सोनभद्र हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने के लिए कांग्रेस नेता एवं अपनी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा की सराहना करते हुए कहा कि ग्रामीणों पर अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर वह उनका और आदर करने लगे हैं।

PTI Reported by: PTI
Published on: July 20, 2019 18:49 IST
priyanka gandhi and robert vadra- India TV Hindi
priyanka gandhi and robert vadra

नई दिल्ली: रॉबर्ट वाड्रा ने सोनभद्र हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने के लिए कांग्रेस नेता एवं अपनी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा की सराहना करते हुए कहा कि ग्रामीणों पर अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर वह उनका और आदर करने लगे हैं।

सोनभद्र हिंसा के शिकार हुए लोगों के परिजनों ने कांग्रेस महासचिव से शनिवार को मिर्जापुर के चुनार गेस्टहाउस में मुलाकात की जहां प्रियंका गांधी ने एक रात हिरासत में गुजारी। पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय राय ने बताया कि पीड़ित परिवारों के 12 सदस्यों ने कांग्रेस महासचिव से गेस्टहाउस में मुलाकत की।

रॉबर्ट वाड्रा ने ट्वीट किया,‘‘मैंने करुणा, सहानुभूति और ईमानदारी के आपके गुणों का हमेशा आदर किया है। आज ग्रामीणों पर अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर मैं आपका और आदर करने लगा हूं।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘जब सरकार ने परिवारों का रुदन सुनने से इनकार कर दिया तो तब उन्हें सांत्वना देने के लिए आप वहां थीं। प्रियंका आप वह करें जो देश के लिए सही है।’’

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रशासन ने शुक्रवार को सोनभद्र जाने से रोक दिया था और उन्हें हिरासत में ले लिया था। उन्होंने गेस्टहाउस में रात गुजारी थी और संघर्ष में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात किए बिना लौटने के स्थानीय प्रशासन के अनुरोध को मानने से इनकार कर दिया था।

प्रियंका ने देर रात ट्वीट किया था कि अगर उन्हें आगे जाने की अनुमति नहीं दी गई तो वह जेल जाने के लिए तैयार हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement