1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. इस्लाम में नहीं है ‘जिस्म नुमाइश’ की अनुमति, जायरा वसीम के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के सांसद का बयान

इस्लाम में नहीं है ‘जिस्म नुमाइश’ की अनुमति, जायरा वसीम के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के सांसद का बयान

एसटी हसन ने कहा है कि जायरा वसीम के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, पर क्योंकि मैं एक मुस्लिम हूं तो मैं कह सकता हूं कि इस्लाम में जिस्म नुमाइश की अनुमति नहीं है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 01, 2019 14:53 IST
SP MP ST Hassan said on Zaira Wasim that skin show is not permitted in Islam - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA SP MP ST Hassan said on Zaira Wasim that skin show is not permitted in Islam 

नई दिल्ली। जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का जो फैसला किया है उसपर समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन का बयान आया है। एसटी हसन ने कहा है कि जायरा वसीम के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, पर क्योंकि मैं एक मुस्लिम हूं तो मैं कह सकता हूं कि इस्लाम में जिस्म नुमाइश की अनुमति नहीं है, या फिर शरीर के किसी ऐसे हिस्से की नुमाइश नहीं की जा सकती जो सेक्स अपीलिंग हो।

दंगल गर्ल जायरा वसीम से जुड़ी एक खबर ने रविवार की सुबह पूरी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। जायरा ने रविवार की सुबह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड को अलविदा कहने का खुलासा किया है। यह खबर सामने आते ही सभी लोग हैरान हो गए है कि आखिर क्या कारण है जो जायरा ने यह फैसला लिया है। जायरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है।

नेशनल अवॉर्ड विनर हैं जायरा

जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। जायरा वसीम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। जायरा ने फिल्म में पहलवान गीता फोगाट का रोल किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

2017 में जायरा वसीम ने फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी आमिर खान के साथ काम किया। इस फिल्म के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था। छोटी सी उम्र में ही जायरा को कई अवॉर्ड से नवाजा गया।

कन्ट्रोवर्सी से भी घिरीं जायरा

दंगल फिल्म के दौरान ही जायरा के साथ कन्ट्रोवर्सी जुड़ गई थी। फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें लीक हुईं, जिनमें जायरा के बाल कटे हुए थे। इसे लेकर कई मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनको इस्लाम के खिलाफ ठहरा दिया। जायरा और उनके परिवार वालों को कई मौकों पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X