Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सनी देओल ने गुरदासपुर में प्रतिनिधि नियुक्त करने पर दी सफाई, विवाद को बताया बेवजह

सनी देओल ने लिखा है कि उन्होंने अपने निजी सहायक को गुरदासपुर लोकसभा सीट के लिए अपना प्रतिनिधि इसलिए नियुक्त किया है ताकि गुरदासपुर में मेरी गैरहाजिरी में किसी का काम बाधित न हो।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 02, 2019 18:25 IST
Sunny Deol issues statement on controversy of appointment of hi representative for Gurdaspur Lok Sab- India TV Hindi
Image Source : PTI Sunny Deol issues statement on controversy of appointment of hi representative for Gurdaspur Lok Sabha Constituency  

नई दिल्ली। पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल के निर्वाचन क्षेत्र के लिए उनके प्रतिनिधी नियुक्ति पर जो विवाद पैदा हुआ है उसको लेकर सनी देओल ने सफाई दी है। सनी देओल ने कहा कि प्रतिनिधि नियुक्त किए जाने को लेकर जो विवाद पैदा किया जा रहा है वह बेवजह और दुर्भाग्यपूर्ण है। सनी देओल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में यह लिखा है। 

सनी देओल ने लिखा है कि उन्होंने अपने निजी सहायक को गुरदासपुर लोकसभा सीट के लिए अपना प्रतिनिधि इसलिए नियुक्त किया है ताकि गुरदासपुर में मेरी गैरहाजिरी में किसी का काम बाधित न हो। उन्होंने लिखा है कि वह गुरदासपुर के चुने हुए प्रतिनिधी हैं और गुरदासपुर के हर काम के लिए समर्पित हैं। 

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते सनी देओल ने अपने निजी सहायक को गुरदासपुर लोकसभा सीट के लिए अपना प्रतिनिधी नियुक्त किया था, इस नियुक्ति के बाद सनी देओल विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं। मंगलवार को पंजाब कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि गुरदासपुर की जनता ने सनी देओल को चुना है और जनता को सनी देओल से एक सेल्फी के अलावा कोई और उम्मीद नहीं करनी चाहिए। सनी देओल ने लोकसभा चुनाव में सुनील जाखड़ को हराया था। 

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement