1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. #TeamModiOnIndiaTV: 'मेरे जन्‍मदिन पर राहुल गांधी ने फोन किया, सुझाव भी दिए'

#TeamModiOnIndiaTV: 'मेरे जन्‍मदिन पर राहुल गांधी ने फोन किया, सुझाव भी दिए'

कोरोना वायरस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह पूरे विश्व का संकट है, केवल हमारे देश पर आया ऐसा नहीं है और हम इसका सामना कर रहे हैं। जब तक कोरोना वायरस का वैक्सीन नहीं मिल जाता तब तक हमें कोरोना वायरस के साथ जीने की पद्धति को विकसित करना होगा। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 29, 2020 11:29 IST
Rahul Gandhi called me on my birthday, also gave suggestions: Nitin Gadkari - India TV Hindi
Image Source : PTI Rahul Gandhi called me on my birthday, also gave suggestions: Nitin Gadkari 

नई दिल्ली: मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने के मौके पर इंडिया टीवी ने विशेष कार्यक्रम 'मंत्री सम्मेलन' का आयोजन किया जिसमें केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों पर विस्तार से बताया।

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सुझाव आप क्यों नहीं मानते। इस पर उन्होंने कहा, "राहुल गांधी का मेरे जन्मदिन पर फोन आया, उनसे अच्छी बात हुई। उन्होंने सुझाव भी दिए। मैने भी बातें उनको बताई। उन्होंने तबीयत की चिंता करने के लिए कहा। हर फोन की बातचीत हम पब्लिक में लाना जरूरी नहीं है।"

कोरोना वायरस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह पूरे विश्व का संकट है, केवल हमारे देश पर आया ऐसा नहीं है और हम इसका सामना कर रहे हैं। जब तक कोरोना वायरस का वैक्सीन नहीं मिल जाता तब तक हमें कोरोना वायरस के साथ जीने की पद्धति को विकसित करना होगा। वैक्सीन जैसे ही बन जाएगी तो हमें कोई तकलीफ नहीं होगी। हमें मास्क लगाना होगा, लाइन में खड़ा होना होगा, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।

इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन पर सवाल उठाने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। नितिन गडकरी ने कहा कि कोई भी फैसला पीएम मोदी ने अकेले नहीं लिया। लॉकडाउन पर हर फैसला राज्यों के सीएम से बात करके लिया गया और इस निर्णय में सभी लोग शामिल हैं। लोगों ने जो-जो सुझाव दिए उनके आधार पर काम किया इसलिए इस पर टीका टिप्पणी करना ठीक नहीं होगा। इस समय हमारा संकट बहुत बड़ा है, हम सब को इसका मिलकर इसका सामना करना चाहिए और कोरोना से लड़ाई जीतनी चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment