1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. नीतीश-मोदी पर 'भूत' भेजने का आरोप लगाकर तेज प्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला

नीतीश-मोदी पर 'भूत' भेजने का आरोप लगाकर तेज प्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला

तेज प्रताप के इस बयान पर जदयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें क्या जरूरत है नरपिशाचों के ऊपर भूत-पिशाच छोड़ने की। बड़ी मुश्किल से तो सबको इतने बड़े भूत से पीछा छूटा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 22, 2018 8:38 IST
Tej-Pratap-Yadav-claims-CM-Nitish-Kumar-let-ghosts-loose-in-my-house- India TV Hindi
नीतीश-मोदी पर 'भूत' भेजने का आरोप लगाकर तेज प्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का कहना है कि उन्होंने पिछले हफ्ते ही सरकारी आवास छोड़ दिया है क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने उनके सरकारी बंगले में भूत छोड़ दिया है। इसकी वजह से उन्होंने सरकारी बंगला खाली कर दिया है। तेज प्रताप का यह बंगला नंबर 3, देशरत्न मार्ग पर स्थित है। उन्हें यह बंगला राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बनने की वजह से आवंटित किया गया था।

तेज प्रताप के इस बयान पर जदयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें क्या जरूरत है नरपिशाचों के ऊपर भूत-पिशाच छोड़ने की। बड़ी मुश्किल से तो सबको इतने बड़े भूत से पीछा छूटा है। अब वापस भूत के पास रहना नहीं चाहते हैं। गौरतलब है कि तेज प्रताप पूजा-पाठ और धार्मिक कर्मकांडों में विश्वास रखने वाले माने जाते हैं।

सूत्रों के अनुसार उन्होंने पिछले साल जून में बंगले के अंदर दुश्मन मारण जाप किया था। उस समय केंद्रीय जांच एजेंसियां उनके परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों की जांच कर रही थी। तेज प्रताप ने बताया था कि वास्तु विशेषज्ञ की सलाह पर उन्होंने दक्षिण छोर के दरवाजे को बंद कर दिया था।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा- तेज ने बंगला खाली करने का निर्णय दूसरा नोटिस मिलने के बाद किया। एक सूत्र के अनुसार- दूसरे नोटिस में चेतावनी दी गई थी कि अगर उन्होंने बंगला खाली नहीं किया तो 15 गुना किराया देना पड़ेगा। हालांकि भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी का कहना है कि उनके विभाग ने तेज प्रताप द्वारा बंगला खाली करने की पुष्टि नहीं की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X