Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार में नालायक सरकार, शहादत में करती है भेदभाव : शिवानंद तिवारी

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार को 'नालायक सरकार' करार दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 16, 2018 23:57 IST
shivanand tiwari- India TV Hindi
shivanand tiwari

 पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार को 'नालायक सरकार' करार दिया। यहां संवाददाताओं से बातचीत में तिवारी ने कहा, "बिहार में ऐसी नालायक सरकार कभी नहीं बनी थी। इस सरकार की नालायकियत के कई उदाहरण दिए जा सकते हैं, मगर एक ही उदहारण काफी है कि यह सरकार शहादत में भी भेदभाव करती है।" उन्होंने हालांकि बाद में यह भी कहा कि 'नालायक' कहना कोई गलत बात नहीं है। 

तिवारी ने कहा कि बिहार में आतंकी हमले में शहीद हुए किसी जांबाज सैनिक के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता दी जाती है और किसी को पांच लाख रुपये, यह भेदभाव क्यों? राजद नेता ने स्पष्ट करते हुए कहा कि बिहार में शहीद सैनिकों के परिजनों को बिहार सरकार 10 लाख रुपये और अर्धसैन्य बलों के शहीद के परिजनों को केवल पांच लाख रुपये देती है। 

उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा' वाली बात भी जुमला ही निकली।तिवारी ने कहा कि विभिन्न एजेंसियों से कराए गए सर्वे से यह बात सामने आ चुकी है कि मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे जा रहा है, ऐसे में 2019 के लोकसभा चुनाव में इस सरकार को लोग उखाड़कर फेंक देंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement