1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. तेजस्वी ने बीजेपी पर लगाया लालू के खिलाफ साजिश रचने का आरोप

तेजस्वी ने बीजेपी पर लगाया लालू के खिलाफ साजिश रचने का आरोप

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने सांप्रदायिकता के आधार पर देश को विभाजित करने के उसके प्रयासों में साथ नहीं देने पर एक साजिश के तहत सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को उनके पिता लालू प्रसाद और परिवार के पीछे लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 19, 2019 21:18 IST
Tejashwi yadav- India TV
Image Source : PTI Tejashwi yadav

कोलकाता: राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने सांप्रदायिकता के आधार पर देश को विभाजित करने के उसके प्रयासों में साथ नहीं देने पर एक साजिश के तहत सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को उनके पिता लालू प्रसाद और परिवार के पीछे लगाया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा यहां आयोजित विपक्षी दलों की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए यादव ने उन्हें “झूठ का निर्माता, थोकविक्रेता और वितरक बताया।” उन्होंने विपक्ष के नेताओं को एक मंच पर लाने के लिये बनर्जी की तारीफ की और सभी नेताओं से अनुरोध किया कि भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिये साथ खड़े हों। 

यादव ने कहा कि ममता हमेशा “दुख-सुख” में उनके पिता (लालू प्रसाद) के साथ खड़ी रहीं हैं और बंगाल में रह रहे बिहार के लोगों से अनुरोध किया कि इसे ध्यान में रखते हुए उनकी राजनीतिक लड़ाई को मजबूती दें। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “मोदी जी झूठ के निर्माता, थोक विक्रेता और वितरक हैं...वह एक झूठ बोलते हैं और उसके साथ तोह्फे में 10 और झूठ देते हैं।” 

होटल के बदले जमीन घोटाले में खुद आरोपों का सामना कर रहे राजद नेता ने कहा, “अगर आप उनसे (नरेंद्र मोदी और अमित शाह से) हाथ मिला लेंगे तो आप ‘राजा हरिशचंद्र’ हो जाएंगे। वरना वे आपके पीछे सीबीआई और ईडी को लगा देंगे जिनके साथ ऐसे लोगों के खिलाफ उनका ग‍ठजोड़ है।” 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment