Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

बिहार चुनाव में PM मोदी ने उठाया 370 का मुद्दा तो महबूबा मुफ्ती ने दिया यह बड़ा बयान

लॉकडाउन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पहली बार चुनाव प्रचार किया। उन्होंने बिहार में आज तीन रैलियाों को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 का मुद्दा भी उठाया जिसपर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भड़क उठीं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 23, 2020 16:58 IST
They Have Failed on All Fronts, Now Asking Votes in The Name of Article 370: Mufti’s Attack on BJP- India TV Hindi
Image Source : FILE They Have Failed on All Fronts, Now Asking Votes in The Name of Article 370: Mufti’s Attack on BJP

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पहली बार चुनाव प्रचार किया। उन्होंने बिहार में आज तीन रैलियाों को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 का मुद्दा भी उठाया जिसपर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भड़क उठीं। महबूबा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पास बताने के लिए कुछ नहीं है। ऐसे में वह 370 के मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। असल में इस सरकार ने राष्ट्र का कोई भी विषय ठीक से नहीं सुलझाया है।

Related Stories

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार हमारे हक (370) को वापस नहीं करते हैं, तब तक मुझे कोई भी चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 370 को बहाल करने तक मेरा संघर्ष खत्म नहीं होगा। मेरा संघर्ष कश्मीर समस्या के समाधान के लिए होगा। महबूबा ने कहा कि बीजेपी ने बाबरी मस्जिद के आसपास ऐसा माहौल बनाया मानो वह कभी मौजूद ही न हो।

बता दें कि आज बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल हटने का इंतजार देश वर्षों से कर रहा था और हमने इसपर फैसला लिया और आज ये लोग कह रहे हैं कि सत्ता में आए तो आर्टिकल 370 फिर लागू कर देंगे। और, इनका दुस्साहस देखिए, इतना कहने के बाद भी ये लोग बिहार के लोगों से वोट मांगने की हिम्मत दिखा रहे हैं। 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जो बिहार अपने बेटे बेटियों को सीमा पर रखवाली के लिए भेजता है, क्या यह उनकी भावनाओं का अपमान नहीं है। मैं जवानों और किसानों की भूमि बिहार से इन लोगों को एक बात साफ कह देना चाहता हूं कि ये लोग जिसकी चाहे मदद ले लें, देश अपने फैसलों से पीछे नहीं हटेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement