Saturday, April 20, 2024
Advertisement

उमा भारती ने कहा गुलामों की तरह हैं कांग्रेसी कार्यकर्ता, दो भाई बहनों के हाथ में है पार्टी का भविष्य

राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट के बीच मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस को लेकर तंज कसा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 14, 2020 12:24 IST
Uma Bharti- India TV Hindi
Image Source : IANS PHOTO Uma Bharti

राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट के बीच मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस को लेकर तंज कसा है। उमा भारती ने कहा है कि कांग्रेस का भविष्य दो भाई बहनों के हाथ में है, वह ना कहीं मेहनत करते हैं ना कहीं जाते हैं। उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस के नाश की वजह राहुल गांधी और प्रियंका ही होंगे। इसके साथ ही कांग्रेस में हो रही फूट के बारे में बोलते हुए उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की स्थित पार्टी में गुलामों की तरह हैं। 

उमा भारती ने आज कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस बहुत अभागी पार्टी है जिसने ऐसे हीरे को गंवा दिए। उनका इशारा ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट को लेकर था। उन्होंने कहा कि पार्टी उनका अपमान किया। राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि जो ये दो भाई-बहन हैं, इनके पास क्या है सिवाय इसके कि खानदान का टैग लगा है। इसका अलावा ये कहां मेहनत करते हैं? कहां जाते है?

कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए भारती कहती हैं कि पढ़े लिखे मेहनत करने वाले कांग्रेस के युवा लोग हैं, वो चाहते हैं कि ये उनके गुलामों की तरह रहे लेकिन ये नहीं रहेंगे।इसलिए आज जो कांग्रेस की हालत हो रही है अभी तो और खराब होगी। इसके लिए सिर्फ राहुल गांधी और उनकी बहन ज़िम्मेदार हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement