Friday, April 19, 2024
Advertisement

शिवराज सिंह बोले- वीर सावकर के पांव की धूल भी नहीं हैं दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह के बयान के विरोध में भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उतरे और उन्होंने कह दिया कि दिग्विजय सिंह सावरकर के पांव की धूल भी नहीं है।

Anurag Amitabh Written by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: October 17, 2019 16:45 IST
digvijay singh- India TV Hindi
digvijay singh

भोपाल: अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए जाने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार फिर विवाद की वजह दिग्विजय सिंह का बयान है जिजमें उन्होंने वीर सावरकर को महात्मा गांधी की हत्या के षड्यंत्र का साजिशकर्ता में से एक बताया था। दिग्विजय सिंह के बयान के विरोध में भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उतरे और उन्होंने कह दिया कि दिग्विजय सिंह सावरकर के पांव की धूल भी नहीं है।

दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयान के चलते एक बार फिर भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के निशाने पर आ गए हैं। इंदौर में बुधवार को दिए अपने बयान में दिग्विजय सिंह ने सावरकर को महात्मा गांधी की हत्या के षड्यंत्र के साजिशकर्ता में से एक बताया था।

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब दिग्विजय सिंह ने सावरकर को लेकर भाजपा और आरएसएस पर हमला किया हो इससे पहले भी सार्वजनिक मंचों से सावरकर पर निशाना साध चुके हैं। ऐसे में जबकि भाजपा ने महाराज विधानसभा चुनाव के लिए अपने संकल्प पत्र में वीर सावरकर को भारत रत्न देने का वादा शामिल किया है भाजपा के पूर्व मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए कह दिया कि दिग्विजय सिंह भी सावरकर के चरणों की धूल भी नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement