1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पुदुचेरी के सीएम नारायणसामी ने किसे बताया राक्षस? बयान पर शुरू हुआ बवाल

पुदुचेरी के सीएम नारायणसामी ने कहा- हम लोगों के लिए दिन रात काम करते हैं और यहां एक राक्षस को बैठा दिया गया है

अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में आ जाने वाले कांग्रेस नेता और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर एक ऐसी बात कही है, जो राजनीतिक गलियारों में गूंज रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 01, 2019 14:33 IST
A demon has been put in place, says Puducherry CM V Narayanasamy | Facebook- India TV Hindi
A demon has been put in place, says Puducherry CM V Narayanasamy | Facebook

पुडुचेरी: अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में आ जाने वाले कांग्रेस नेता और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर एक ऐसी बात कही है, जो राजनीतिक गलियारों में गूंज रही है। नारायणसामी ने पुडुचेरी में लोगों को संबोधित करते हुए किसी को राक्षस के रूप में संबोधित किया। सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारों तक में नारायणसामी के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है। आपको बता दें कि पुड़ुचेरी के मुख्यमंत्री ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया था।

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारायणसामी ने यह विवादास्पद बयान गुरुवार को दिया था। उन्होंने कहा था, ‘लोगों को कांग्रेस और उसके गठबंधन सहयोगियों पर भरोसा है और यही वजह है कि हम सत्ता में हैं। हम लोगों के लिए दिन-रात काम करते हैं, लेकिन यहां एक राक्षस को बैठा दिया गया है।’ नारायणसामी का यह बयान सामने आते ही बवाल शुरू हो गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वह किसके बारे में बात कर रहे थे।


आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में शुमार नारायणसामी इससे पहले की कई मौकों पर अपने बयानों और अपने काम करने के तरीकों को लेकर चर्चा में रहे हैं। नारायणसामी उस समय भी खबरों में आए थे जब यह कहा गया था कि उन्होंने राहुल गांधी की चप्पल उठाई, हालांकि उन्होंने इससे इनकार करते हुए कहा था कि राहुल गांधी ने अपना जूता उतारा था तो उन्होंने शिष्टाचार के चलते उन्हें अपनी चप्पल देने की पेशकश की थी। पिछले कुछ महीनों से राज्य की राज्यपाल किरण बेदी से उनका काफी टकराव चल रहा है। वहीं, उन्होंने तमाम मौकों पर केंद्र सरकार के खिलाफ भी हमला बोला है। (एजेंसियां)

Click Mania
Modi Us Visit 2021