Saturday, May 04, 2024
Advertisement

भाजपा चुनाव जीतने के लिए नगद का प्रयोग करती है: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने भाजपा पर चुनाव जीतने के लिए नगद प्रयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी का इस तरह का काम जल्द ही उसकी उल्टी गिनती का कारण बनेगा...

IANS Reported by: IANS
Published on: June 21, 2018 23:25 IST
mamata banerjee- India TV Hindi
mamata banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर चुनाव जीतने के लिए नगद प्रयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी का इस तरह का काम जल्द ही उसकी उल्टी गिनती का कारण बनेगा।

उन्होंने कहा, "हम भाजपा की तरह नहीं हैं जो नोटबंदी के नाम पर लोगों से पैसे लेती हैं और उसके बाद चुनाव जीतने के लिए अनैतिक रूप से लोगों के बीच नगद का वितरण करती है।" बनर्जी ने यहां नेताजी इंडोर स्टेडियम में पार्टी कोर समिति की बैठक में कहा, "इस तरह का कार्य करने के लिए लोगों ने उन्हें नकारना शुरू कर दिया है। जल्द ही, और ज्यादा लोग उन्हें खारिज करना शुरू करेंगे।"

उन्होंने कहा, "कुछ भाजपा कार्यकर्ता एनकाउंटर करने की धमकी दे रहे हैं। कुछ बंदूक का प्रयोग करने और बम फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। वे हमें समाप्त करने के बारे में भी बात कर रहे हैं। मैं उन्हें उनके सामथ्र्य को दिखाने की चुनौती देती हूं। हमने पंचायत चुनाव के दौरान उनकी क्षमता देखी है।"

बनर्जी ने कहा, "राजनीति में बंदूक के बल पर कुछ भी नहीं पाया जा सकता। भाजपा के नेता बम और बंदूक की बात कर रहे हैं, क्योंकि वे सत्ता में हैं। लेकिन एक बार सत्ता हारने के बाद, ये लोग कहां जाएंगे? लोग इन्हें सत्ता से बाहर फेंकने के लिए तैयार हैं।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement