Friday, March 29, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: बीजेपी की 'विजय रैली' में फेंका गया बम, तृणमूल समर्थकों पर आरोप

बीजेपी की एक रैली में पार्टी के समर्थकों के ऊपर बम से हमला करने का मामला सामने आया है। बीजेपी इस हमले का आरोप सूबे की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 28, 2019 11:58 IST
West Bengal Violence: Bomb hurled at BJP rally in Bhirbhum - India TV Hindi
West Bengal Violence: Bomb hurled at BJP rally in Bhirbhum 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ समय से चला आ रहा चुनावी हिंसा का दौर अभी भी जारी है। सूबे में चुनावी नतीजे आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी के 2 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। वहीं, एक ताजा मामले में बीजेपी की एक रैली में पार्टी के समर्थकों के ऊपर बम से हमला करने का मामला सामने आया है। बीजेपी इस हमले का आरोप सूबे की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगा रही है। वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

‘विजय रैली’ में फेंका गया बम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोकसभा चुनावों में शानदार जीत के बाद बीजेपी समर्थकों ने सोमवार को बीरभूम में एक ‘विजय रैली’ निकाली थी। रैली के दौरान किसी ने बम फेंककर धमाका कर दिया। बीजेपी ने इस बम हमले का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। बता दें कि इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए तृणणूल कांग्रेस को बताया था। वहीं, दूसरी तरफ सूबे की पुलिस का कहना है कि बमबारी में कोई भी हताहत नहीं हुआ है और कार्यकर्ताओं की हत्या का कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला है।

कार्यकर्ताओं की हत्या से मचा हड़कंप
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। रविवार की रात उत्तर 24 परगना जिले में एक बीजेपी कार्यकर्ता को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इससे पहले चकदहा में एक कार्यकर्ता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गाय था। दोनों हत्याओं के बाद पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में तनाव काफी बढ़ गया है और दोनों प्रमुख पार्टियों के बीच टकराव की स्थिति है। वहीं, अब ‘विजय रैली’ में बम फेंकने की घटना के बाद दोनों पक्षों में और तनाव देखने के मिल रहा है।

बीजेपी की 'विजय रैली' में फेंका गया बम, तृणमूल समर्थकों पर आरोप

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement