1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अभिनेता बिस्वजीत चटर्जी ने ममता बनर्जी का साथ छोड़ थामा भाजपा का हाथ

अभिनेता बिस्वजीत चटर्जी ने ममता बनर्जी का साथ छोड़ थामा भाजपा का हाथ

गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के सदस्य बिस्वजीत चटर्जी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 19, 2019 8:35 IST
Yesteryear actor Biswajit Chatterjee joins BJP | Facebook- India TV
Yesteryear actor Biswajit Chatterjee joins BJP | Facebook

नई दिल्ली: गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के सदस्य बिस्वजीत चटर्जी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। वह अपनी पार्टी के सहयोगी शंकू डेब पांडा के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। बिस्वजीत ने बीजेपी महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भगवा पार्टी का दामन थामा। चटर्जी ने 1960 के दशक में आई हेमंत कुमार की बॉलिवुड फिल्म ‘बीस साल बाद‘ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

आपको बता दें कि वह बंगाल से दूसरी प्रतिष्ठित हस्ती हैं जो बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इससे पहले मौसमी चटर्जी ने पिछले महीने भगवा दल का दामन थामा था। वरिष्ठ अभिनेता ने तृणमूल कांग्रेस की टिकट पर दक्षिण दिल्ली संसदीय से पिछला लोकसभा चुनाव लड़ा था। वहीं, पांडा तृणमूल कांग्रस की छात्र इकाई TMCP के अध्यक्ष रह चुके हैं और उन्हें पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी का करीबी समझा जाता है। उन्हें पार्टी का राज्य महासचिव भी नियुक्त किया गया था।

हालांकि सारदा चिटफंड घोटाले में नाम आने और CBI द्वारा पूछताछ करने के बाद 2015 में उन्हें पद से हटा दिया गया था। पांडा का नाम नारद स्टिंग मामले में भी आया था। इन के अलावा राज्य के अन्य सियासतदान रंजन भट्टाचार्य भी बीजेपी में शामिल हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X