Thursday, April 25, 2024
Advertisement

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने की आत्महत्या, संपत्ति विवाद बनी वजह

अस्पताल प्रशासन का इस मामले पर कहना है कि मजहरुद्दीन को सोमवार की दोपहर 2 बजे अस्पताल लाया गया था जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। बता दें कि मजहरुद्दीन असदुद्दीन ओवैसी की बेटी के ससुर हैं। इसी लिहाज से वे ओवैसी के समधी हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 27, 2023 22:51 IST
aimim chief asaduddin owaisi relative mazharuddin shot himself doctors declared dead- India TV Hindi
Image Source : ANI अपोलो अस्पताल की तस्वीरें

हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद ओवैसी मजहरुद्दीन अली खान को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। अस्पताल प्रशासन का इस मामले पर कहना है कि मजहरुद्दीन को सोमवार की दोपहर 2 बजे अस्पताल लाया गया था जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। बता दें कि मजहरुद्दीन असदुद्दीन ओवैसी की बेटी के ससुर हैं। इसी लिहाज से वे ओवैसी के समधी हैं।

लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मजहरुद्दीन असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी बेटी के ससुर थे। वे एक डॉक्टर थे। 27 फरवरी यानी सोमवार के दिन उन्होंने खुद के हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अबतक मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस हत्या की अहम वजह परिवारिक विवाद को बता रही है। मजहरुद्दीन की मौत की पुष्टि हैदराबाद वेस्ट के डीसीपी जोएल डेविस ने की है।

परिवारिक विवाद में की आत्महत्या

उन्होंने बताया कि मजहरुद्दीन ने अपनी लाइसेंसी हथियार से खुद को गोली मार ली। इसके बाद आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि 60 वर्षीय मजहरुद्दीन की आत्महत्या की जांच पुलिस सभी एंगलों से कर रही है। आजतक पर प्रकाशित एक खबर के मुताबिक डीसीपी ने कहा कि घटनास्थल पर जांच करने पर पता चला है कि वहां एक राउंड फायरिंग हुआ है। हालांकि आत्महत्या की अहम वजह परिवारिक संपत्ति विवाद को बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- AAP सरकार के 6 मंत्रियों में 2 जेल के अंदर, भाजपा ने कहा- अरविंद केजरीवाल दें इस्तीफा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement