Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

'अरविंद केजरीवाल जहां जाएंगे लोगों को दिखेगी बड़ी बोतल', शराब घोटाले पर अमित शाह ने दिया बयान

न्यूज एजेंसी एएनआई से आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बात की। इस दौरान अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल और इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल को लेकर शाह ने कहा कि वो जहां जाएंगे लोगों को सिर्फ शराब घोटाला और कुछ लोगों को बड़ी बोतल दिखेगी।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: May 17, 2024 9:48 IST
Amit Shah targeted Arvind Kejriwal said Wherever he goes people will see delhi liquor scam- India TV Hindi
Image Source : ANI अरविंद केजरीवाल पर अमित शाह का बयान

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर 20 मई को पांचवे चरण का मतदान किया जाएगा। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। आरक्षण पर हाल ही में सोशल मीडिया पर चल रही अटकलों को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो अमित शाह ने कहा कि हमने यह बिल्कुल स्पष्ट कर दिया है कि जब तक भाजपा का एक भी सांसद है, तब तक एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता है। नरेंद्र मोदी से बड़ा एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण का समर्थक कोई नहीं है।

अमित शाह बोले- साउथ में भाजपा बनेगी सबसे बड़ा दल

इस दौरान तथाकथित 'उत्तर-दक्षिण भारत विभाजन' को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा, 'अगर कोई कहता है कि ये अलग देश है, तो यह बहुत आपत्तिजनक है। इस देश का अब कभी भी विभाजन नहीं हो सकता है। कांग्रेस पार्टी के एक कद्दावर नेता ने उत्तर और दक्षिण भारत को विभाजित करने की बात कही और कांग्रेस पार्टी इससे इनकार नहीं करती। देश की जनता को सोचना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी का एजेंडा क्या है। पांच राज्यों केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक को मिलाकर इन चुनाव में भाजपा सबसे बड़ा दल बनने जा रही है।"

"केजरीवाल जहां जाएंगे लोगों को दिखेगी बोतल"

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत और चुनाव प्रचार को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि मैं एक मतदाता के नाते ऐसा मानता हूं कि अरविंद केजरीवाल जहां-जहां जाएंगे वहां शराब घोटाला नजर आएगा। वो जहां जाएंगे लोगों को शराब घोटाला ही नजर आएगा। कुछ लोगों को तो बड़ी बोतल दिखेगी। अरविंद केजरीवाल की "अगर आप मुझे वोट देंगे तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा" वाली टिप्पणी पर अमित शाह ने कहा कि अगर उन्होंने ऐसा कहा है कि तो इससे बड़ी सुप्रीम कोर्ट की अवमानना नहीं हो सकती। क्या सुप्रीम कोर्ट जीत और हार के आधार पर गुनाह का निर्णय करेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement