Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर बड़ा हमला, कहा- 'भ्रष्टाचारी दल मिलकर महाठगबंधन बना रहे, लेकिन...'

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भ्रष्टाचार कभी भी छुपता नहीं है। जनता इनकी नीतियों को जानती है, इनके पास न कोई विजन है, न नीतियां हैं और न ही कोई नेतृत्व है और न ही साफ़ नियत है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 12, 2023 18:30 IST
Anurag Thakur - India TV Hindi
Image Source : FILE अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए व्यूह रचना रची जाने लगी है। एकतरफ जहां भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में NDA का गठबंधन लगातार तीसरी बार सरकार में आने के लिए जद्दोजहद करेगा तो वहीं विपक्ष के कई दल एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की उम्मीद में हैं। इसके लिए विपक्षी दलों के नेताओं की लगातार बैठके चल रही हैं। इसी क्रम में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी की दिल्ली में मुलाकात हुई।  

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बोला कड़ा हमला 

इस मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़ा हमला बोला है।  उन्होंने कहा कि यह महागठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन होगा। अनुराग ठाकुर ने कहा, " भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल जब एकत्रित होते हैं तो महाठगबंधन बनता है। 2014 और 2019 में भी यही ठगबंधन बना था लेकिन कुछ नहीं हो पाया क्योंकि जनता जानती है कि विपक्षी दल भ्रष्टाचार में डूबे हैं। दूसरी ओर इनका मुकाबला नरेंद्र मोदी से है, जिनकी 22 साल की CM से PM तक की राजनीति ईमानदार, साफ रही है।"

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भ्रष्टाचार कभी भी छुपता नहीं है। जनता इनकी नीतियों को जानती है, इनके पास न कोई विजन है, न नीतियां हैं और न ही कोई नेतृत्व है और न ही साफ़ नियत है। यह लोग जनता को ठगने के लिए ठगबंधन बना रहे हैं। और जब नियत में ही खोट हो तो जनता कभी भी वोट नहीं देती है। जनत इनके कारनामों को जानती है। 

नीतीश कुमार ने दिल्ली में नेताओं से की मुलाकात 

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, राहुल गांधी सहित कई नेताओं की मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद खरगे ने कहा सभी पार्टियों को एकजुट करेंगे। नीतीश कुमार ने कहा कांग्रेस के साथ अंतिम दौर की बात हो गई है। वहीं राहुल गांधी ने कहा, "विपक्ष को एकजुट करने के लिए ऐतिहासिक कदम है। जितनी भी पार्टियां हमारे साथ आएंगी सबको लेकर साथ चलेंगे। देश पर और संस्थाओं पर आक्रमण हो रहा है। इसके खिलाफ हम एकजुट चलेंगे।''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement