Saturday, May 11, 2024
Advertisement

कोर्ट में मिलेंगे... राहुल गांधी के Tweet पर असम के सीएम ने दिया जवाब; जानें पूरा मामला

राहुल गांधी के ट्वीट पर हिमंत बिस्वा सरमा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अपराध की आय को कहां छुपाया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 08, 2023 23:27 IST
Himanta Biswa Sarma- India TV Hindi
Image Source : PTI हिमंत बिस्वा सरमा

गुवाहाटी: हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को राहुल गांधी द्वारा असम के मुख्यमंत्री को उद्योगपति गौतम अडानी से जोड़ने वाले एक ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी। NCP प्रमुख शरद पवार द्वारा गौतम अडानी के खिलाफ विपक्ष के अभियान को हरी झंडी दिखाए जाने के एक दिन बाद राहुल गांधी ने ट्विटर पर पूर्व कांग्रेसियों गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, हिमंत बिस्वा सरमा, किरण रेड्डी और अनिल एंटनी को अडानी से जोड़ते हुए कहा, "वे सच्चाई छिपाते हैं, इसलिए रोज गुमराह करते हैं! सवाल वही रहता है- अडानी की कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये का बेनामी पैसा किसका है?"

राहुल गांधी के ट्वीट पर हिमंत बिस्वा सरमा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अपराध की आय को कहां छुपाया है और आपने कैसे कई बार ओतावियो क्वात्रोची को भारतीय न्याय के शिकंजे से बचने दिया। किसी भी तरह हम कानून की अदालत (कोर्ट ऑफ लॉ) में मिलेंगे।"

बता दें कि राहुल गांधी के आरोपों पर हिमंत बिस्वा सरमा पलटवार करते हैं। गांधी परिवार पर हमलावर रहने वाले हिमंता बिस्वा सरमा अक्सर ही राहुल गांधी पर निशाना साधते रहते हैं। राहुल गांधी के साथ ही कांग्रेस भी असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा पर हमलावर रहते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement