Monday, April 29, 2024
Advertisement

सनी देओल के खिलाफ बैंक ने वापस लिया नोटिस तो कांग्रेस ने पूछा- 'इन तकनीकी कारणों के पीछे कौन?'

सनी देओल के बंगले को नीलाम करने के लिए रविवार को बैंक ने नोटिस का विज्ञापन जारी किया था। वहीं सोमवार को बैंक ने इस नोटिस को तकनीकी कारण बताते हुए वापस ले लिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: August 21, 2023 10:44 IST
Jairam Ramesh and Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जयराम रमेश और सनी देओल

नई दिल्ली: रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता सनी देओल के बंगले ने अचानक से सुर्खियां बन दीं। दरअसल बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने बीते दिन एक अखबार में नोटिस का विज्ञापन जारी करते हुए कहा कि अभिनेता के बंगले को 25 सितंबर को नीलाम किया जाएगा। अब सोमवार की सुबह बैंक की तरफ से दूसरा विज्ञापन जारी किया गया, जिसमें कहा गया कि बीते दिन जारी किया गया नोटिस वापस लिया जा रहा है। 

बैंक की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया  कि सनी देओल के बंगले की नीलामी के लिए बीते दिनों अखबार में जो नोटिस जारी किया गया था वो बिक्री कुछ तकनीकी वजहों के कारण वापस लिया जा रहा है। अब इसे लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम रमेश ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सवाल उठाया है कि इन तकनीकी कारणों को किसने ट्रिगर किया? 

24 घंटे से भी कम समय में नोटिस वापस- जयराम रमेश 

जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कल दोपहर को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीजेपी सांसद सनी देओल के जुहू स्थित आवास को ई-नीलामी के लिए रखा है क्योंकि उन्होंने बैंक का 56 करोड़ रुपये नहीं चुकाया है। आज सुबह 24 घंटे से भी कम समय में देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने 'तकनीकी कारणों' से नीलामी नोटिस वापस ले लिया है। आश्चर्य है कि इन 'तकनीकी कारणों' को किसने ट्रिगर किया?"

बता दें कि रविवार को बैंक ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा था कि अभिनेता सनी देओल ने बैक से लिया हुआ कर्जा नहीं चुकाया है, जिसके बाद बैंक अब अभिनेता का जुहू वाला विला नीलाम करने जा रहा है। इस विला का नाम सनी विला है। बताया जा रहा था कि सनी देओल पर 56 करोड़ रुपये का कर्ज है। 

ये भी पढ़ें-

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम हॉस्टल से बरामद हुए 30 बम और दो तमंचे, प्रयागराज में मच गया हडकंप

 I.N.D.I.A. गठबंधन में आई कोई गांठ? लोकसभा चुनाव में सीटों को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का आया बड़ा बयान 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement