Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ज्वाइन करेंगी जन सुराज पार्टी, सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज

फेमस भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जन सुराज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी। आज दोपहर 3 बजे वह पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित जन सुराज कार्यालय में पार्टी की सदस्यता लेंगी।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: November 27, 2023 15:01 IST
अक्षरा सिंह- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षरा सिंह

पटना: फेमस भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज दोपहर 3 बजे जन सुराज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी। वह पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित जन सुराज कार्यालय में पार्टी की सदस्यता लेंगी। अक्षरा सिंह के राजनीति में किस्मत आजमाने को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। लोगों का मानना है कि साल 2024 के चुनाव में वह टिकट की भी दावेदार हो सकती हैं। गौरतलब है कि अक्षरा सिंह बिहार का जाना-माना नाम हैं। ऐसे में उनके राजनीति में दस्तक देने से पार्टी को काफी फायदा हो सकता है। 

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद अक्षरा ने उनकी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है। इस बात में बहुत संदेह नहीं हैं कि लोकसभा चुनाव में अक्षरा को भी मौका मिले। 

Akshara Singh

Image Source : FILE
अक्षरा सिंह और प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने किया था पार्टी बनाने का ऐलान 

दरअसल चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पहले जन सुराज अभियान की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि जन सुराज नाम से ही पार्टी बनेगी। प्रशांत ने कहा था कि बिहार के लोग चाहते हैं कि नया विकल्प बने और एक नए बिहार की कल्पना साकार हो सके। 

गांव-गांव घूम रहे पीके 

प्रशांत किशोर बिहार के गांवों में घूम-घूमकर अपनी विचारधारा से जनता को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान वह गठबंधन सरकार और बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। उनका मुख्य रूप से निशाना लालू और नीतीश पर रहता है। वहीं अक्षरा सिंह के पार्टी में शामिल होने से पीके के हाथ मजबूत होंगे। क्योंकि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने रवि किशन, निरहुआ और खेसारी लाल समेत तमाम बड़े एक्टरों के साथ हिट फिल्में दी हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement