Monday, April 29, 2024
Advertisement

इमरान प्रतापगढ़ी ने बीजेपी सांसद के मदरसों को लेकर दिए गए बयान पर किया पलटवार, बोले- गिरिराज सिंह के होठों पर फेवीक्विक लगा दें

इमरान प्रतापगढ़ी ने बीजेपी सांसद को उनके मदरसों को लेकर दिए गए बयान पर घेरा है। इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि भाजपा को चाहिए कि गिरिराज सिंह के होठों पर फेवीक्विक लगा दें।

Reported By : Shoaib Raza Edited By : Shailendra Tiwari Published on: December 01, 2023 18:11 IST
Congress MP Imran Pratapgarhi - India TV Hindi
Image Source : PTI इमरान प्रतापगढ़ी

कांग्रेस सांसद ने बीजेपी सांसद गिरिराज के मदरसों को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है। कांग्रेस सांसद ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी को चाहिए वो सांसद गिरिराज सिंह के होठों पर फेवीक्विक लगा दें ताकि वे कुछ भी ऊलूल-जलूल और टीवी पर आने की चाहत में बेबुनियाद बयान न दे सकें। जानकारी दे दें कि आज सुबह गिरिराज सिंह ने कहा था कि बिहार में अवैध रूप से मदरसे चल रहे हैं। राज्य सरकार को तत्काल ऐसे मदरसों पर रोक लगानी चाहिए।

"गिरिराज सिंह के होठों पर फेवीक्विक लगा दें"

इसी बयान पर कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा को चाहिए कि वो गिरिराज सिंह के होठों पर फेवीक्विक लगा दें, ताकि गिरिराज सिंह ऊल-जलूल और टीवी पर आने की चाहत में बेबुनियाद बयान न दे सकें। इमरान ने आगे कहा कि गृह मंत्रालय भाजपा के पास है, सालों से मंत्रालय मदरसों की जांच कर रहा है। बीजेपी और गृह मंत्रालय बताए कि उन्हें क्या मिला जो बार-बार मदरसों पर सवाल खड़े किए जाते हैं।

"जमीन पर इसका कुछ असर नहीं"

सांसद इमरान ने महाराष्ट्र में मौलाना आजाद आर्थिक विकास मंडल का बजट 500 करोड़ करने को लेकर भी बयान दिया और कहा कि ये सब सिर्फ आंकड़ों तक ही सीमित है, जमीन पर इसका कुछ असर नहीं दिखेगा। क्योंकि सरकार सिर्फ आंकड़ों को दिखाती है, काम कुछ नहीं करती है। ये भी सिर्फ ऐलान तक महदूद रहेगा। महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण की आग सुलग रही है, सरकार इस बात को जानती है इसलिए अब कई लोग मुस्लिम आरक्षण की बात करने लगे हैं। सरकार इन्ही सबमें उलझी हुई है।

"सभी जगह बहुमत मिल रहा"

वहीं, पांच राज्यों के चुनाव को लेकर इमरान ने कहा कि हम चार राज्यों में सरकार बना रहे है। कांग्रेस को सभी जगह बहुमत मिल रहा है। मैं सभी राज्यों में गया, जमीन पर लोगों से बात की। कांग्रेस जीत रही है।

ये भी पढ़ें:

केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने कहा- मैं कोई रबर स्टांप नहीं हूं जो बिना दिमाग लगाए बिलों को मंजूरी दे दूं

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement