Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली शराब घोटाला: राजद नेता मनोज झा ने पीएम मोदी-अमित शाह पर कसा तंज, की ये अनोखी अपील, जानिए

दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम केजरीवाल को सीबीआई ने समन भेजा है जिसपर राजद नेता मनोज झा ने केंद्र सरकार तंज कसा है और पीएम मोदी-अमित शाह से अजीबोगरीब अपील की है। जानें क्या कहा है?

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 15, 2023 15:04 IST
rjd leader manoj jha allegation- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राजद नेता मनोज झा का आरोप

दिल्ली शराब घोटाला: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज झा ने दिल्ली शराब घोटाले की जांच में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा समन किए जाने पर नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसा और अपील की। राजद नेता ने अपनी अपील में कहा कि सभी विपक्षी नेताओं को गैस चैंबर में डाल देना चाहिए और उन्हें "नाजी स्टाईल" में खत्म कर देना चाहिए। बता दें कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने दिल्ली शराब  घोटाले की जांच में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को रविवार को पूछताछ के लिए समन जारी किया है।

इसपर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, राजद सांसद और प्रवक्ता मनोज झा ने कहा, “मैं प्रधान मंत्री (नरेंद्र मोदी), गृह मंत्री (अमित शाह) से अनुरोध करूंगा कि वे सभी विपक्षी नेताओं को गैस चैंबर में डाल दें और उन्हें नाज़ी स्टाइल में खत्म कर दें। "

मनोज झा का तंज-अब आपका अंत निकट है

 झा ने एक वीडियो बयान में सरकार की आलोचना करते हुए कहा "आप तानाशाही तरीके से काम करते हैं। आप देख रहे हैं कि सत्ता आपके हाथ से फिसल रही है, इसलिए आपने जांच एजेंसियों को इस स्थिति में धकेल दिया है कि वे केवल आपके खिलाफ बोलने वाले विपक्षी नेताओं के घर देख सकते हैं। ऐसा करना जारी रखें लेकिन आपका अंत निकट है।"

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता ने कहा, "अडानी मुद्दे से खुद को बचाने के लिए, आपने कांग्रेस, राकांपा, आप, बीआरएस को निशाना बनाया है, क्या किसी को बख्शा गया है? अब क्या बचा है कि आपका दोस्त बेनकाब हो जाएगा।" 

केजरीवाल को भेजा गया है समन, होगी पूछताछ

यह सुनिश्चित करने के लिए, केजरीवाल, जिनका नाम पिछले साल 17 अगस्त को दर्ज की गई पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में आरोपी के रूप में नहीं है, को मामले में "गवाह" के रूप में बुलाया गया है। मामले से वाकिफ लोगों के मुताबिक, कुछ आरोपियों और गवाहों से पूछताछ के दौरान आप नेता का नाम सामने आया और सीबीआई स्पष्टीकरण मांगना चाहती है। जांच दल के सवालों का जवाब देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री को 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे एजेंसी मुख्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement