Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'...तो उनके टुकड़े-टुकड़े कर देता', स्टालिन के मंत्री ने PM मोदी को दी धमकी; देखें Video

स्टालिन की सरकार में मंत्री टीएम अनबरसन ने पीएम मोदी को धमकी दी है। एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि मैं मंत्री हूं इसलिए शांत हूं, नहीं तो उनके टुकड़े-टुकड़े कर देता।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: March 15, 2024 9:23 IST
स्टालिन के मंत्री ने PM मोदी को दी धमकी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टालिन के मंत्री ने PM मोदी को दी धमकी।

नई दिल्ली: तमिलनाडु के मंत्रियों और नेताओं के द्वारा जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही। डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बाद अब एक और मंत्री का विवादित बयान सामने आया है। डीएमके की सरकार में ही मंत्री टीएम अनबरसन ने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह किसी सभा में भाषण देते हुए दिख रहे हैं। इसी दौरान वह ये भी कहते हैं कि अगर मैं मंत्री नहीं होता तो उनके (पीएम मोदी) टुकड़े-टुकड़े कर देता।

अमित मालवीय ने एक्स पर शेयर किया वीडियो

इस भाषण का एक वीडियो भाजपा के IT सेल के चीफ अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म को नष्ट करने का आह्वान करने के बाद अब डीएमके के मंत्री टीएम अनबरसन ने एक सार्वजनिक भाषण में कहा कि "अगर मैं मंत्री नहीं होता, तो उनके (प्रधानमंत्री मोदी को) टुकड़े-टुकड़े कर देता।" उन्होंने आगे लिखा है कि ”I.N.D.I एलायंस का एजेंडा इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता। सनातन धर्म और उसकी रक्षा करने वाले किसी भी व्यक्ति को ख़त्म कर दो।"

क्या बोले टीएम अनबरसन

अमित मालवीय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें मंत्री टीएम अनबरसन ये कह रहे हैं कि "हमारे कई प्रधानमंत्री हुए, कोई ऐसे नहीं बोलता था। मोदी हमें मिटाने की बात करता है, लेकिन मैं एक बात याद दिला दूं कि DMK कोई सामान्य संगठन नहीं है। यह कई बलिदानों का खून बहने के बाद बना है। जिन लोगों ने DMK को खत्म करने की बात की, उनका ही विनाश हो गया। यह संगठन बना रहेगा, ये बात दिमाग में रखना। अभी मैं चुप हूं, क्योंकि मैं एक मंत्री हूं। नहीं तो मैं उनके टुकड़े-टुकड़े कर देता।"

यह भी पढ़ें- 

रामनवमी पर 24 घंटे होंगे रामलला के दर्शन, नवरात्रि के लिए CM ने दिए कड़े निर्देश

BJP ऐसा व्यवहार कर रही, मानो उसके पास ‘भगवान राम की एजेंसी और राम मंदिर का पट्टा’ हो: नकुलनाथ

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement