Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान असम में जयराम रमेश की गाड़ी पर हमला, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया आरोप

कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सफलता से असम के सीएम डर गए हैं और यह हमला उन्होंने ने ही करवाया था। पार्टी ने कहा कि इससे हम डरेंगे नहीं बल्कि और भी मजबूती से आगे बढ़ते रहेंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 21, 2024 16:08 IST
Bharat Jodo Nyay Yatra, Bharatiya Janata Party, Jairam Ramesh, Congress, Assam- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान जयराम की गाड़ी पर हमला

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' इन दिनों असम में है। इस यात्रा को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है। वहीं सोमवार को राज्य के सुनीतपुर जिला के जुमुगुरीहाट कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश की गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया है कि हमलवार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता थे। 

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर भी फाड़ दिए

इस हमले की एक वीडियो साझा करते हुए जयराम रमेश ने कहा कि सुनीतपुर के जुमुगुरीहाट में मेरे वाहन पर अनियंत्रित भाजपा की भीड़ ने हमला कर दिया। उन्होंने विंडशील्ड पर लगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर भी फाड़ दिए थे। उन्होंने पानी फेंका और  नारे लगाये। लेकिन हमने संयम बनाए रखा, गुंडों को हाथ हिलाया और तेजी से आगे बढ़ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि यह हमला राज्य के सीएम ने कराया था लेकिन इससे हम डरे नहीं हैं। हम संघर्ष करते रहेंगे।

इस हमले के बाद हमने पुलिस को सूचित किया

वहीं कांग्रेस पार्टी की संचार समिति की सदस्य महिमा सिंह ने बताया कि इस हमले के बाद हमने पुलिस को सूचित किया। हमलावरों ने जयराम रमेश के अलावा कुछ मीडियाकर्मियों से भी हाथापाई की। हमलावरों ने गाड़ी पर लगे स्टीकर फाड़ दिए और बीजेपी का झंडा लगाना एकी कोशिश भी की। जिससे गाड़ी का पिछला शीशा लगभग टूट गया।

व्लॉगर का कैमरा, बैज और अन्य उपकरण छीन लिए गए

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि यात्रा को कवर करने वाले एक व्लॉगर का कैमरा, बैज और अन्य उपकरण छीन लिए गए। पार्टी की सोशल मीडिया टीम के सदस्यों के साथ भी मारपीट की गई। उन्होंने बताया कि इलाके में बीजेपी का एक कार्यक्रम हो रहा था और मीडियाकर्मी उसे देखने के लिए गाड़ी से उतरे थे। जिसके बाद भीड़ ने हमला कर दिया। उस समय स्थिति बेहद ही डराने वाली हो गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement