Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'देश का पीएम कैसा हो.. नीतीश कुमार जैसा हो', JD (U) की बैठक से पहले लगे नारे

राजधानी दिल्ली में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। विपक्षी गठबंधन इंडिया के एक घटक दल जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है।

Reported By : Devendra Parashar, Shoaib Raza Edited By : Niraj Kumar Updated on: December 29, 2023 13:42 IST
जनता दल यूनाइडेट...- India TV Hindi
Image Source : ANI जनता दल यूनाइडेट राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

नई दिल्ली: दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में जनता दल यूनाइडेट के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अहम बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में नतीश कुमार, ललन सिंह समेत अन्य सीनियर नेता मौजूद है। इस बीच कार्यक्रम स्थल पर नीतीश के समर्थन में पोस्टर भी लगाए गए हैं। पोस्टर पर लिखा है-'INDIA मांगे नीतीश, गठबंधन को अगर जीत चाहिए तो चेहरा नीतीश कुमार चाहिए।' वहीं कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में बैठक से पहले नीतीश के समर्थन में नारे भी लगे। नीतीश समर्थकों ने 'देश का पीएम कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो' नारे लगाए । 

अध्यक्ष पद छोड़ सकते हैं ललन सिंह

वहीं सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक ललन सिंह पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने की पेशकश कर सकते हैं। सूत्रों इस पेशकश के पीछे वे लोकसभा चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा को कारण बता सकते हैं। वहीं वे नीतीश कुमार को अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव रख सकते हैं। 

नीतीश कुमार के समर्थन में पोस्टर

Image Source : इंडिया टीवी
नीतीश कुमार के समर्थन में पोस्टर

वहीं जेडीयू नेता रामनाथ ठाकुर ने कहा कि संगठन कहां मजबूत है और कहां कमजोर है, इन सब मुद्दों पर चर्चा होगी। बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि पार्टी के अंदर कौन नहीं चाहेगा कि नीतीश कुमार कमान संभालें। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पता चलेगा कि क्या होता है। उन्होंने कहा कि आईएएस की परीक्षा से पहले सवाल पता होता है क्या ?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement