Friday, April 26, 2024
Advertisement

Lakhimpur Case: Ashish Mishra को मिली जमानत तो Mehbooba Mufti ने लिया गोडसे का नाम, जानें क्या कहा

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, उमर खालिद, फहाद शाह, वहीद पारा और सिद्दीकी कप्पन झूठे आरोपों को लेकर जेल में हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 11, 2022 15:46 IST
Lakhimpur Case, Lakhimpur Case Ashish Mishra, Lakhimpur Ashish Mishra- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PDP Leader Mehbooba Mufti.

Highlights

  • महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उनकी पार्टी की युवा शाखा के नेता वहीद पारा सहित कई लोग कथित झूठे आरोपों में जेल में हैं।
  • मुफ्ती ने कहा कि वहीं दूसरी तरफ किसानों को वाहन से कुचलने वाला एक केंद्रीय मंत्री का बेटा खुला घूम रहा है।
  • महबूबा मुफ्ती ने कहा कि गोडसे के भारत में अपराधी खुला घूम रहे हैं और सच बोलने वाले लोग जेल में हैं।

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी की युवा शाखा के नेता वहीद पारा सहित कई लोग कथित झूठे आरोपों में जेल में हैं, लेकिन किसानों को वाहन से कुचलने वाला एक केंद्रीय मंत्री का बेटा खुला घूम रहा है। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिलने पर यह बात कही। 3 अक्टूबर की इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई थी।

‘गोडसे के भारत में अपराधी खुला घूम रहे हैं’

महबूबा ने ट्वीट किया, ‘उमर खालिद, फहाद शाह, वहीद पारा और सिद्दीकी कप्पन झूठे आरोपों को लेकर जेल में हैं, लेकिन एक मंत्री का बेटा किसानों को कथित तौर पर कुचलने के बाद खुला घूम रहा है। (नाथूराम) गोडसे के भारत में अपराधी खुला घूम रहे हैं और सच बोलने वाले लोग जेल में हैं।’ गौरतलब है कि पिछले साल तीन अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की लखीमपुर खीरी की यात्रा के विरोध में किसानों के प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा में इलाके में 8 लोग मारे गये थे। आशीष मिश्रा भी घटना के आरोपियों में शामिल है।


हिजाब मामले पर भी बोली थीं महबूबा मुफ्ती
इसके पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने कर्नाटक के एक कॉलेज प्रशासन पर हिजाब पहनने वाली मुस्लिम लड़कियों को प्रवेश करने से रोकने का आरोप लगाया था। महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर आरोप लगाया था कि लड़कियों को शिक्षित करने का उसका नारा खोखला है क्योंकि मुस्लिम लड़कियों को हिजाब पहनने के लिए शिक्षा से वंचित किया जा रहा है। दोनों नेताओं ने मीडिया में आयी उन खबरों पर यह प्रतिक्रिया दी थी, जिनमें कहा गया है कि कर्नाटक के कुंडापुरा में एक कॉलेज ने हिजाब पहनकर आयी मुस्लिम छात्राओं को प्रवेश करने से रोक दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement