Friday, June 14, 2024
Advertisement

'आडवाणी जी पाकिस्तानी हैं, भारत आकर बस गए', बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी ने BJP पर साधा निशाना

बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस बार इंडी गठबंधन की सरकार आ रही है। पीएम मोदी अब जाने वाले हैं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 28, 2024 12:03 IST
Rabri Devi- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी

पटना: बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी अब जाने वाले हैं। पाकिस्तान-पाकिस्तान करते रहें। आडवाणी जी पाकिस्तानी हैं, भारत आकर बस गए।' राबड़ी ने कहा, 'देश में INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।'

राबड़ी ने पीएम मोदी के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें पीएम ने कहा था कि पाकिस्तान के जिहादी इंडी गठबंधन के नेताओं का समर्थन कर रहे हैं। राबड़ी ने कहा कि भारत सरकार की एजेंसियां ​​क्या कर रही हैं? क्या पीएम मोदी विफल हो गए हैं? पूरे देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी। बिहार में महागठबंधन की लहर है।

हालही में मीसा ने भी साधा था पीएम पर निशाना

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर पलटवार किया था जिसमें उन्होंने लालटेन को लेकर आरजेडी पर कटाक्ष किया था। मीसा भारती ने कहा कि एनडीए की सरकार ने लालटेन युग में पहुंचाया, हमारी सरकार बनी 200 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

उन्होंने कहा था कि गांवों में जाइए तो महिलाएं और जितने लोग हैं, वो कह रही हैं कि प्राइवटाइज करने के चलते बिजली का बिल काफी ज्यादा आ रहा है। वहीं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम 200 यूनिट बिजली फ्री देने जा रहे हैं। वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 4 जून को पता चल जाएगा कि कौन मनेर का लड्डू खाएगा और कौन हवा खाएगा।वहीं मीसा भारती ने कहा कि विपक्ष के सभी नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। 10 साल से जनता को झांसा दिया जा रहा है। न महंगाई दूर हुई और न बेरोजगारी दूर हुई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement