Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: 'जेल के जवाब में...', लोकसभा चुनाव के लिए AAP ने लॉन्च किया कैंपेन सॉन्ग, सुनें पूरा गाना

लोकसभा चुनावों के बीच आम आदमी पार्टी ने अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवा की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए लोगों से वोट करने की अपील की गई है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: April 25, 2024 17:18 IST
Elections 2024, AAP Lok Sabha campaign song- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/AAMAADMIPARTY AAP ने लोकसभा चुनावों के लिए कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है।

नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। पार्टी ने लोकसभा कैंपेन सॉन्ग को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और उनके जेल जाने से जोड़ा है। कैंपेन सॉन्ग के शुरुआती बोल 'जेल के जवाब में हम वोट देंगे' हैं। नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए एक कुर्सी खाली रखी गई थी। कैंपेन सॉन्ग की लॉन्चिंग के मौके पर आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

‘गुस्से को अपने वोट में परिवर्तित कीजिए’

लोकसभा चुनावों के लिए थीम सॉन्ग लॉन्च करने के दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश का व्यापारी समाज भी यह कह रहा है कि हमारे समाज का एक व्यक्ति दिल्ली का मुख्यमंत्री था, उसे भी पकड़ के जेल में डाल दिया। उन्होंने कहा, ‘व्यापारियों में प्रतिक्रिया है, युवाओं में प्रतिक्रिया है, माता बहनों में प्रतिक्रिया है। देशभर के लोगों में गुस्सा है। इस गुस्से को अपने वोट में परिवर्तित कीजिए और 25 मई को दिल्ली में होने वाले चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को वोट दीजिए।’

‘सूरत बस एक झांकी है, पूरा देश अभी बाकी है’

संजय सिंह ने गुजरात के सूरत की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी देश से संविधान को खत्म करने की शुरुआत सूरत से कर चुकी है। उन्होंने कहा, ‘सूरत में कांग्रेस के प्रत्याशी का पर्चा खारिज कर दिया गया और चुनाव से पहले ही बीजेपी के प्रत्याशी को जीत का सर्टिफिकेट दे दिया गया। आज तक के इतिहास में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है कि कोई सत्ताधारी दल बगैर चुनाव के जीती हो। सूरत बस एक झांकी है, पूरा देश अभी बाकी है। सत्ता में आते ही ये लोग बाबा साहब के संविधान, आरक्षण, वोट का अधिकार खत्म कर देंगे। चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने पूरे हिंदुस्तान को जगाया है।’ (IANS)

यहां सुनें आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement