Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

हेमा मालिनी पर टिप्पणी करना कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को पड़ गया भारी, चुनाव आयोग ने प्रचार करने पर लगाया बैन

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ चुनाव आयोग ने एक्शन लिया है। उनके खिलाफ ये एक्शन बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी पर टिप्पणी करने की वजह से लिया गया है। सुरजेवाला के प्रचार अभियान पर बैन लगा दिया गया है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 16, 2024 18:54 IST
Randeep Surjewala- India TV Hindi
Image Source : FILE रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर की थी टिप्पणी

नई दिल्ली: यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी हेमा मालिनी पर टिप्पणी करना कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर भारी पड़ गया है। चुनाव आयोग ने इस पर सख्त एक्शन लिया है और कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर 48 घंटे के लिए प्रचार करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल रणदीप सुरजेवाला जब हरियाणा के कैथल में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उस दौरान उन्होंने बीजेपी नेता और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी की थी। हालांकि बाद में सुरजेवाला ने इस मामले में अपनी सफाई भी पेश की थी और कहा था कि उनका इरादा हेमा मालिनी का अपमान करना नहीं था। 

सुरजेवाला ने ये भी कहा था कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। चुनाव आयोग ने इस मामले में 9 अप्रैल को सुरजेवाला को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। सुरजेवाला को जवाब देने के लिए 11 अप्रैल तक का समय मिला था। 

इस नोटिस पर सुरजेवाला ने कहा था कि ये वीडियो छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। मेरा इरादा किसी अभिनेत्री को अपमानित करना नहीं था। 

सुरजेवाला के बयान पर हेमा मालिनी ने क्या कहा था?

हेमा मालिनी ने सुरजेवाला के बयान पर कहा था, 'जनता मेरे साथ है। वह (सुरजेवाला) जो भी टिप्पणी कर रहे हैं, वह उन्हें करने दीजिए। उनके टिप्पणी करने से क्या होता है? मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं बस अपना काम कर रही हूं।'

ये भी पढ़ें: 

सलमान के घर के बाहर फायरिंग केस में उद्धव ठाकरे का बयान,  कहा- शूटआउट करके लोग भाग जाते हैं गुजरात

तेलंगाना: ओवैसी ब्रदर्स पर बरसे BJP नेता राजा सिंह, कहा- तुम दोनों को कहां भेजना है, सरकार आने पर तय करेंगे

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement