Monday, May 20, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह के कन्याकुमारी रोड शो में उमड़ी भारी भीड़, फूलों की पंखुड़ियों से हुआ स्वागत

कन्याकुमारी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने रास्ते में फूलों की पंखुड़ियों और 'भारत माता की जय' के नारे के साथ बीजेपी के सीनियर नेता का स्वागत किया।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: April 13, 2024 19:56 IST
Kanniyakumari, Kanniyakumari Amit Shah, Kanniyakumari Road Show- India TV Hindi
Image Source : PTI गृह मंत्री अमित शाह के कन्याकुमारी रोड शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

चेन्नई: भारत के सबसे दक्षिणी छोर कन्याकुमारी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में भारी भीड़ पहुंची। भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता, समर्थक और आम लोगों ने रोड शो में शिरकत की। बीजेपी के सीनियर नेता का यह रोड शो मुख्य रूप से थुकले में मेट्टुकादाई जंक्शन से पुराने बस स्टैंड कन्याकुमारी तक था। कन्याकुमारी लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन भी रोड शो के दौरान शाह के साथ मौजूद थे। शाह को अपने बीच पाकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला और इस मौके पर उन्होंने फूलों की पंखुड़ियां भी बरसाईं।

पोन राधाकृष्णन को चुनने का किया आह्वान

अमित शाह ने कन्याकुमारी के लोगों से 19 अप्रैल को पोन राधाकृष्णन को चुनने का आह्वान किया। केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पूरे तमिलनाडु में भाजपा उम्मीदवारों का उत्साह के साथ स्वागत किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दस साल के शासन को राज्य की जनता ने स्वीकार किया है। उन्होंने द्रमुक के भ्रष्ट और वंशवादी शासन पर भी हमला बोला और लोगों से इसे सबक सिखाने को कहा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा के 'अब की बार, चार सौ पार' के संदेश को पूरे तमिलनाडु में स्वीकार किया जाता है।

'भारत माता की जय' के नारे से हुआ स्वागत

शाह ने कन्याकुमारी लोकसभा सीट के मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए पोन राधाकृष्णन को चुनने के लिए कहा। इसके अलावा उन्होंने लोगों से भारतीय जनता पार्टी के विलावनकोड विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार वी.एस. नंदिनी को चुनने का भी आह्वान किया। मौजूदा विधायक और कांग्रेस नेता विजयवर्धिनी के पार्टी से इस्तीफा देने और बीजेपी में शामिल होने के बाद विल्वनकोड में उपचुनाव हो रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने अमित शाह का 2.5 किलोमीटर के रास्ते में फूलों की पंखुड़ियों और 'भारत माता की जय' के नारे के साथ स्वागत किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement