Friday, May 17, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: हैदराबाद में फर्जी वोटों के आरोप पर ओवैसी ने माधवी लता को दिया जवाब, जानें क्या कहा

हैदराबाद में फर्जी वोटों के आरोप पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने माधवी लता को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि यह आरोप चुनाव आयोग के लिये अपशब्द कहने के समान है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: April 13, 2024 18:56 IST
फर्जी वोटों के आरोप पर ओवैसी ने माधवी लता को दिया जवाब- India TV Hindi
Image Source : FILE फर्जी वोटों के आरोप पर ओवैसी ने माधवी लता को दिया जवाब

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अब चंद दिनों का समय बचा है। इस बीच एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने माधवी लता के निर्वाचन क्षेत्र में लगभग छह लाख फर्जी वोटों के आरोप को खारिज करते हुए  एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का एक बयान सामने  आया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की हैदराबाद से लोकसभा उम्मीदवार के माधवी लता के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि निर्वाचन आयोग मतदाता सूची के मुद्दे का ध्यान रखता है।

'यह आरोप चुनाव आयोग के लिये अपशब्द कहने के समान'

हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे ओवैसी ने आश्चर्य जताया कि इस मामले में उनकी क्या भूमिका है। एआईएमआईएम नेता ने कहा कि नाम जोड़ने और अंतिम मतदाता सूची के प्रकाशन की प्रक्रिया हर साल चुनाव आयोग द्वारा की जाती है, जिसके वह अध्यक्ष नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह आरोप चुनाव आयोग के लिये अपशब्द कहने के समान है। 

'आप हैदराबाद के मतदाताओं का अपमान कर रहे हैं'

ओवैसी ने  कहा, "इस तरह बोलकर आप हैदराबाद के मतदाताओं का अपमान कर रहे हैं, जिसमें पिछड़े वर्ग के भाई और दलित, अल्पसंख्यक मुस्लिम, ईसाई शामिल हैं जो वोट देते हैं । उनके मतों की वजह से हर पार्टी को वोट मिल रहे हैं और एआईएमआईएम सफल है।"

'तेलंगाना में किसी भी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं'

हैदराबाद में एक कांग्रेस नेता की कथित टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर कि उन्हें एआईएमआईएम से दोस्ती करनी होगी, ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी का लोकसभा चुनाव के लिए तेलंगाना में किसी भी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है। उनकी पार्टी ने यूपी में पीडीएम का गठन किया है और महाराष्ट्र में उनके सांसद इम्तियाज जलील इस मुद्दे पर बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि ओवैसी ने शुक्रवार को अपना अभियान शुरू किया और बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रचार किया।

 

ये भी पढ़ें- '2005 से पहले 15 साल तक पति-पत्नी के शासन ने क्या काम किया...' गया में लालू फैमिली पर बरसे नीतीश कुमार

जलियांवाला बाग हत्याकांड: 13 अप्रैल 1919 का वो काला दिन, जो हर भारतीय को सदियों का गहरा जख्म दे गया
 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement