Monday, May 06, 2024
Advertisement

चुनाव मंच: प्रमोद कृष्णम बोले- 'कांग्रेस में एक को छोड़कर सारे लोग बेताल', रास्ते से भटक गई है पार्टी

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस से छह साल के लिए निलंबित किए जा चुके आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर जमकर कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 24, 2024 14:56 IST
आचार्य प्रमोद कृष्णम - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आचार्य प्रमोद कृष्णम

नई दिल्लीः इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने वसूलों से भटक गई है। कांग्रेस में अब वे लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगा रहे हैं। कांग्रेस में वे लोग हैं जो सनातम धर्म पर प्रहार कर रहे हैं। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि जब मैं कांग्रेस में था तो तब भी कहा था कि राम मंदिर निमंत्रण पत्र मत ठुकराइए। मैंने कहा था कि ऐसा मत करिए यह पाप है। यह वैसा ही था जैसे भगवान कृष्ण का शांति प्रस्ताव को दुर्योधन ने ठुकरा दिया था।

कृष्णम ने आरोप लगाया कि मुझे कहा गया था कि अयोध्या में एक पार्टी का कार्यक्रम है मत जाइए। उन्होंने कहा कि मंदिर जाने से कोई हिंदू नहीं होता और मस्जिद जाने से कोई मुसलमान नहीं हो जाता। सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए।

पीएम मोदी की तारीफ

पीएम मोदी के घुसपैठिए वाले बयान पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री के बयान के साथ खड़ा हूं। पीएम मोदी ने भारत के मुसलमानों के लिए कभी भी कुछ बुरा नहीं कहा। पीएम ने भारतीय मुसलमानों के लिए कुछ बुरा नहीं किया है। जिस भारत का राष्ट्रपति मुसलमान रहा है। जिस देश के सुप्रीम कोर्ट का चीफ जस्टिस मुसलमान रहा। जिस देश की सेना में मुसलमान हों वहां के मुसलमानों के साथ अन्याय हो रहा है। यह बात कोई सोच भी नहीं सकता। 

कांग्रेस ने मेरी सलाह एक भी नहीं मानी

 प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैंने कांग्रेस के आला नेताओं को कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 खत्म करने का समर्थन करिए। लेकिन बात नहीं मानी गई। राम मंदिर को लेकर कहा लेकिन बात नहीं सुनी गई। मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया है। मुझे उन पर भरोसा है।

जयराम रमेश पर साधा जमकर निशाना

जयराम रमेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके नाम में राम है वे प्रभु राम का विरोध करते हैं। जो कभी ग्राम प्रधानी का चुनाव नहीं लड़े। वे देश का प्रधानमंत्री कौन होगा उस पर फैसला करेंगे। कांग्रेस में कई बेताल हैं। एक-दो को छोड़कर सारे लोग कांग्रेस में बेताल हैं। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे पार्टी अध्यक्ष सिर्फ नाम मात्र के हैं। जब भी उनसे बातचीत होती थी तब वे यही कहते थे कि जो मैसेज आता है उन्हें वे कन्वे करते हैं। बीजेपी में शामिल होने की सवाल पर उन्होंने कहा कि जब भी वे भाजपा ज्वाइन करेंगे ढोल-नगाड़े के साथ करेंगे। चोरी से बीजेपी में शामिल नहीं होंगे।

 

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement