Monday, May 06, 2024
Advertisement

शिवहर प्रत्याशी ऋतु जायसवाल के जनसंपर्क अभियान में भिड़े आरजेडी कार्यकर्ता, VIDEO वायरल

चिरैया विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान आरजेडी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 24, 2024 12:26 IST
जनसंपर्क अभियान में भिड़े आरजेडी कार्यकर्ता- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जनसंपर्क अभियान में भिड़े आरजेडी कार्यकर्ता

मोतीहारी: शिवहर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक आपस मे भिड़ गए। आपस में खूब लात-घूसे चले। मारपीट में कई लोगों को हल्की चोटें भी आई हैं। मिली जानकारी के अनुसार, शिवहर लोकसभा क्षेत्र में आरजेडी प्रत्याशी ऋतु जायसवाल पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रही थीं। जनसंपर्क अभियान में आरजेडी के पूर्व विधायक लक्ष्मीनारायण यादव और पूर्व विधायक प्रत्याशी अच्छेलाल यादव चिरैया विधानसभा क्षेत्र के खरतरी पंचायत के पटजीलवा गांव में प्रचार करने पहुंचे थे। 

बाइक का पहिया पैर में लगने के बाद मारपीट की

दोनों पक्ष एक साथ जनसंपर्क कर रहे थे। इसी दौरान बाइक का अगला चक्का एक शख्स के पैर में लग गया। फिर क्या था। दोनों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। इसकी वजह से बाइक चालक सड़क पर गिर गया। हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने मामले को शांत कराया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

चिरैया थानाध्यक्ष ने की कही ये बात

इस मामले पर चिरैया थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया की राजद प्रत्याशी ऋतु जायसवाल के जनसंपर्क में विवाद मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि दोनों पक्षों के समर्थक अलग अलग जगह पर रास्ते में घेरने के साथ मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। अगर शिकायत मिलेगी तो मामले की जांच की जाएगी। इस मामसे पर प्रतिक्रिया लेने के लिए अच्छेलाल यादव और लक्ष्मीनारायण यादव से मोबाईल पर सम्पर्क करने की कोशिश की गई परन्तु संपर्क नही बन पाया।

लक्ष्मीनारायण यादव का इलाके में है दबदबा

बता दें कि लक्ष्मीनारायण यादव चार बार जीतकर विधानसभा में पहुंचे। उनका इलाके में आज भी दबदबा है। 2020 के विधानसभा चुनाव में लक्ष्मीनारायण यादव को टिकट राजद ने नही दिया। चिरैया विधानसभा से 2020 में राजद के टिकट पर अच्छेलाल यादव चुनाव लड़े तो लक्ष्मीनारायण यादव राजद के बागी उम्मीदवार बन निर्दलीय चुनाव लड़े। जिस कारण दोनों की हार हुई और भाजपा के लालबाबु प्रसाद गुप्ता चुनाव जीते।

रिपोर्ट- अरविंद कुमार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement