Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'मोदी सरकार अब जानेवाली है, 399 दिन बाकी', खम्मम की रैली में अखिलेश का बड़ा बयान

ये सरकार वो है जो दावा करती थी कि हटेगी नहीं लेकिन अब वो स्वयं स्वीकार रहे हैं कि अब 400 दिन है। जो सरकार अपने दिन गिनने लगे तो समझ लो ये सरकार 400 दिन बाद रुकने वाली नहीं है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: January 18, 2023 17:49 IST
अखिलेश यादव- India TV Hindi
Image Source : फाइल अखिलेश यादव

खम्मम (तेलंगाना) :  समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तेलंगाना के खम्मम में आयोजित केसीआर की पार्टी भारत राष्ट्र समिति की रैली में बीजेपी पर बड़ा हमला बोला और कहा कि मोदी सरकार अब जानेवाली है। अब उसके पास केवल 399 दिन बचे हैं। अखिलेश ने बीजेपी पर विरोधी दलों को परेशान करने और किसानों के साथ छल करने का आरोप लगाया।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा-'कल BJP की कार्यकारिणी बैठक खत्म हुई, उन्होंने कहा कि 400 दिन बाकी है,हमें तो लगता था कि ये सरकार वो है जो दावा करती थी कि हटेगी नहीं लेकिन अब वो स्वयं स्वीकार रहे हैं कि अब 400 दिन है। जो सरकार अपने दिन गिनने लगे तो समझ लो ये सरकार 400 दिन बाद रुकने वाली नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा, ‘तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस अध्यक्ष के.चंद्रशेखर राव ने खम्मम की इस ऐतिहासिक धरती पर इतनी भारी भीड़ इकट्ठी की है और पूरे देश को एक संदेश दिया है।’ उत्तर प्रदेश की जनता द्वारा भी अंततः सत्तारूढ़ भाजपा को खारिज किए जाने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘आज हम इतनी बड़ी संख्या में एकत्र हुए हैं। इस सभा के सामने, मैं कह सकता हूं कि अगर तेलंगाना में भाजपा को खारिज किया जा रहा है, तो उत्तर प्रदेश भी पीछे नहीं रहेगा।’ इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और वाम नेता डी. राजा भी मौजूद रहे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement