Monday, April 29, 2024
Advertisement

MP Elections 2023: टिकट नहीं मिला तो नाराजगी का ऐसा इजहार, गुस्से में करने लगे हनुमानजी का पाठ-देखें वीडियो

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना पूरा दमखम झोंक दिया है। वहीं, कुछ उम्मीदवार जिनका टिकट कट गया है वो अपनी नाराजगी का भी इजहार कर रहे हैं। ऐसे ही कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर उम्मीदवार ने हनुमान चालीसा का पाठ किया-देखें वीडियो

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Kajal Kumari Published on: October 24, 2023 13:23 IST
mp elections 2023- India TV Hindi
टिकट कटा तो करने लगे हनुमान चालीसा का पाठ

MP Assembly Elections 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 229 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं तो वहीं बीजेपी ने अभी 228 उम्मीदवारों को टिकट दे दिया है लेकिन दोनों राजनीतिक पार्टियों के बीच टिकट बंटवारे को लेकर विरोध-प्रदर्शन जारी है। जिन उम्मीदवारों का टिकट कटा है वे पार्टी के खिलाफ बगावत पर उतर आए हैं और अपना विरोध जता रहे हैं। कुछ दावेदार पार्टी पर आरोप लगाकर टिकट बदलने का दबाव बना रहे हैं तो कुछ पार्टी बदलकर चुनावी मुकाबला करने को तैयार हैं। भोपाल के हुजूर सीट को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तो अनोखे अंदाज में विरोध जताया है। 

टिकट वितरण से नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ता हनुमान चालीसा के जरिए आक्रोश जता रहे हैं। बता दें कि भोपाल के हुजूर सीट के विश्वकर्मा समाज के टिकट के उम्मीदवार विष्णु विश्वकर्मा कमलनाथ के बंगले के बाहर समर्थकों के साथ बैठ गए और सबने जोर-जोर से हनुमान चालीसा का पाठ किया। कहा जा रहा है कि पूरी मंडली ने ढोल-मजीरे के साथ 501 हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

कांग्रेस के नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि कुछ लोग मिलकर साजिश कर रहे हैं और कमलनाथ को धोखा दे रहे हैं। उनका कहना है कि कमलनाथ के क्षत्रप ही उन्हें मुख्यमंत्री बनने से रोक रहे हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि भोपाल की हुजूर सीट से नरेश ज्ञानचंदानी को टिकट मिला है। कल ही दिग्विजय सिंह ने कहा था कि नरेश ज्ञानचंदानी घर से बाहर नहीं गए और उन्हें टिकट मिल गया। ऐसा कैसे हो सकता है।  इसके साथ ही नाराज कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर विष्णु विश्वकर्मा को टिकट नहीं मिला तो हनुमान जी ही जानें या कमलनाथ जानें। 

ये भी पढ़ें:

घोड़े पर सवार होकर चुनाव प्रचार के लिए निकले नरोत्तम मिश्रा, देखें VIDEO

तेलंगाना चुनाव: बीजेपी से खुश नहीं राज गोपाल रेड्डी, जल्द कांग्रेस में कर सकते हैं वापसी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement